---विज्ञापन---

साउथ की फेमस एक्ट्रेस संग सात फेरे लेंगे ‘जवान’ म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध? रूमर्ड GF ने खुद बताया सच

Keerthy Suresh Denies Wedding With Anirudh Ravichander: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। ‘जवान’ (Jawan) टीम भी लगातार खबरों में छाई हुई है। ना सिर्फ स्टार्स बल्कि फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर भी इन दिनों लाइमलाइट में बने हुए हैं। पिछले काफी टाइम से अनिरुद्ध रविचंदर […]

Anirudh Ravichander Keerthy Suresh
pic credit: Google

Keerthy Suresh Denies Wedding With Anirudh Ravichander: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। ‘जवान’ (Jawan) टीम भी लगातार खबरों में छाई हुई है। ना सिर्फ स्टार्स बल्कि फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर भी इन दिनों लाइमलाइट में बने हुए हैं। पिछले काफी टाइम से अनिरुद्ध रविचंदर और साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि अब इन खबरों पर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ दी है।

यह भी पढ़ें: Ranbir Kapoor के पास नहीं है PR? एक्टर के इस करीबी ने किए शॉकिंग खुलासे, जानकर उड़ जाएंगे होश

अनिरुद्ध रविचंदर और कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh And Anirudh Ravichander)

दरअसल, लंबे समय से अनिरुद्ध रविचंदर और एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश के डेटिंग की अफवाहें फिल्मी गलियारों में छाई हुई हैं। हालांकि इन दिनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर खुलकर कभी बात नहीं की है। वहीं, जवान की सक्सेस के बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे है कि दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इन सबके बीच अब एक्ट्रेस के पिता और खुद कीर्ति सुरेश ने शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

कीर्ति सुरेश ने तोड़ी चुप्पी (Keerthy Suresh And Anirudh Ravichander)

कीर्ति सुरेश की शादी की खबरें काफी समय से फिल्मी गलियारों में बनी हुई हैं। अनिरुद्ध रविचंदर से पहले भी एक्ट्रेस का नाम कई लोगों के साथ जोड़ा जा चुका है लेकिन इस बार एक्ट्रेस ने जवान संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर के साथ शादी की खबरों पर रिएक्ट करते हुए उनका खंडन किया है। टाइम्स नाउ से बात करते हुए अदाकारा ने कहा, ‘ये गलत खबर है। अनिरुद्ध मेरा अच्छा दोस्त है’।

एक्ट्रेस के पापा ने भी किया रिएक्ट

कीर्ति सुरेश ही नहीं बल्कि उनके पापा ने भी म्यूजिक डायरेक्टर अनिरुद्ध रविचंदर के साथ अपनी बेटी की शादी अफवाहों पर बोलते हुए उन्हें बेसलस करार दिया है। उनका कहना है कि ‘इसमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है। ये खबरें बिना किसी सच्चाई के आधारहीन हैं। जहां कीर्ति और उनकी फैमली ने शादी की खबरों को गलत बताया है। वहीं, अभी तक अनिरुद्ध ने इस कोई जवाब नहीं दिया है। बता दें कि कीर्ति और अनिरुद्ध ने रेमो, थाना सेरंधा कूटम, अग्न्याथवासी जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।

First published on: Sep 17, 2023 06:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.