Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Kareena Kapoor Khan: तैमूर संग मस्ती करती नजर आईं करीना कपूर खान, देखें Video

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना अच्छे से जानती हैं। वह काम भी करती हैं और अपने परिवार को भी बराबर महत्व देती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सोशल […]

Edited By : Sumit Kumar | Updated: Dec 2, 2022 12:03
Share :
Kareena Kapoor Khan

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर खान प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को बैलेंस करना अच्छे से जानती हैं। वह काम भी करती हैं और अपने परिवार को भी बराबर महत्व देती हैं। आए दिन एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते रहते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा जिसमें करीना बेटे तैमूर के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रही हैं।

और पढ़िएSalaam Venky: काजोल ने आमिर खान की कैमियो को लेकर कह दी ये बात, हर तरफ छाया बयान

मां-बेटे का मस्ती भरा वीडियो वायरल

करीना कपूर के इस वायरल वीडियो को वारिन्द्र ट चावल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर खान कार से उतरती हैं, लेकिन तैमूर उनसे पहले कार से उतरकर घर की ओर भागने लगते हैं और फिर करीना तैमूर को पकड़ने के लिए उनके पीछे भागती हैं।

मां-बेटे की ये क्यूट सी वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है। फैंस इस वीडियो पर जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं। हालांकि, ये पहली बार नहीं हैं जब करीना और तैमूर को मस्ती करते हुए देखा गया हो। इससे पहले भी कई बार मां-बेटे को एक साथ मस्ती करते हुए स्पॉट किया गया है।

और पढ़िएMalaika Arora Chat Show: मलाइका अरोड़ा ने उड़ाया ‘हाउसफुल 2’ का मजाक, खुद की चाल पर भी ली चुटकी

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आई थीं करीना

करीना कपूर खान को आखिरी बार लाल सिंह चड्डा में देखा गया था। हालांकि, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाया था। वहीं आने वाली फिल्म की बात करें तो करीना सुजॉय घोष की थ्रिलर फिल्म में दिखाई देंगी। वह हंसल मेहता के एक थ्रिलर प्रोजेक्ट से बतौर फिल्म निर्माता भी अपनी शुरुआत करने जा रही हैं। इसके अलावा वह एक बार फिर रिया कपूर के साथ एक नई फिल्म में नजर आ सकती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 06:23 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.