Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Salaam Venky: काजोल ने आमिर खान की कैमियो को लेकर कह दी ये बात, हर तरफ छाया बयान

Salaam Venky: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म सिनेमाघरों में 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में काजोल ‘फना’ के अपने को-स्टार आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एक बार फिर नजर आएंगी। आमिर फिल्म में एक […]

Aamir Khan, kajol
Aamir Khan, kajol

Salaam Venky: बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सलाम वेंकी’ का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म सिनेमाघरों में 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में काजोल ‘फना’ के अपने को-स्टार आमिर खान (Aamir Khan) के साथ एक बार फिर नजर आएंगी। आमिर फिल्म में एक स्पेशल कैमियो करते नजर आएंगे। वहीं काजोल ने एक इंटरव्यू में फिल्म में आमिर खान के काम करने को लेकर बात की है।

और पढ़िएRajinikanth And AR Rahman In A Picture: रजनीकांत और एआर रहमान एक साथ आए नजर ,फैंस ने कहा ‘लिविंग लीजेंड्स’

आमिर खान को लेकर काजोल ने कही ये बातें

एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के रोल के बारे में बातें करते हुए, काजोल ने बताया कि वह फिल्म में अमेजिंग और बिल्कुल धमाकेदार रोल हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि, आमिर के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह जिस चीज पर काम करते हैं, वह स्टाइलाइज्ड नहीं होना है। एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि वह पूरी तरह से वह हैं, इस फैक्ट के अलावा कि वह वास्तव में अच्छी फिल्में लेकर आते हैं।

शानदार एक्टर हैं आमिर- काजोल

बातचीत दौरान काजोल आगे कहती हैं कि आमिर काम करने के लिए एक शानदार एक्टर हैं, और वह अभी भी कैमरे के सामने ईमानदार से ही काम करते हैं।

और पढ़िएVideo: पत्नी नताशा ने सिखाया हार्दिक पांड्या को डांस, इंटरनेट पर छाया प्रैक्टिस वीडियो

‘सलाम वेंकी’ की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो काजोल की ये फिल्म यूथेनेसिया यानी इच्छा मृत्यु को लेकर बनी है। काजोल से जब ये पूछा गया कि ऐसे सब्जेक्ट के बारे में फिल्म बनाने के लिए किस तरह हिम्मत की जरूरत होती है जो बेहद गंभीर है और भारत में लीगल भी नहीं है।

इस बात का जवाब देते हुए काजोल कहती हैं कि इसके बारे में बात करने के लिए एक्स्ट्रा ऑर्डिनरी हिम्मत की जरूरत होती है, उनके मुताबिक, फिल्म में अपने बेटे के लिए उनका किरदार सुजाता क्या करती हैं वह हममें से ज्यादातर लोग करने के बारे में कभी नहीं सोचेंगे। हमारी बुद्धि और शिक्षा रास्ते में आ जाएगी। इसके अलावा उन्होंने रेवती के उन शब्दों को भी याद किया जिन्होंने कहा था कि कभी-कभी सबसे सिंपल लोग सबसे बहादुर होते हैं।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Dec 01, 2022 03:43 PM