---विज्ञापन---

Kareena Kapoor Khan: लंदन की सड़कों दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आईं करीना कपूर खान, देखें तस्वीरें

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। करीना के साथ-साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और नताशा पूनावाला (Natasha Poonawala) भी लंदन में हैं। दोस्तों के साथ करीना […]

Kareena Kapoor Khan: बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों अपनी फैमिली के साथ लंदन में वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। करीना के साथ-साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और उनकी बेस्ट फ्रेंड अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) और नताशा पूनावाला (Natasha Poonawala) भी लंदन में हैं।

दोस्तों के साथ करीना ने अपनी शादनार शाम बिताई है, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस फोटो में करीना कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और नताशा पूनावाला चारों BFF एक साथ लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए – पायल रोहतगी ने लगाई संग्राम सिंह के नाम की मेहंदी, सामने आईं ये खूबसूरत तस्वीरें

 

आप देख सकते हैं इस दौरान चारों अदाकारा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। सभी ने एक-एक फोटो शेयर की है। तस्वीर शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, “आप हमारे साथ नहीं बैठ सकते…”.

करिश्मा कपूर ने भी इंस्टाग्राम के जरिए ‘फैब फोर’ की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘ कैप्शन की जरूरत नही है। अमृता ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट को कैप्शन के साथ साझा किया, “बस हम। नताशा ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें भी शेयर की और लिखा, “मेरी बेस्टीज़ के साथ एक शाम से ज्यादा खास कुछ नहीं।

इससे पहले भी चारों की एक तस्वीरें सामने आई थी जिसे सभी ब्लैक लुक में दिखाई दिए थे। बेबो ने जहां रिवर्सिबल जैकेट के साथ ऑल-ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी, वहीं करिश्मा ब्लैक टॉप में बहुत खूबसूरत लग रही थीं। अमृता भी ब्लैक ड्रेस के साथ शिमरी ब्लैक जैकेट में काफी स्टनिंग लग रही थीं।

 

और पढ़िए –  टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में होगी बिग बी की एंट्री, जानें डिटेल्स

 

करीना कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। तो वहीं दूसरी और ‘डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स’ के साथ ओटीटी पर शुरुआत करने के लिए भी तैयार हैं, जिसमें जयदीप अहलावत और विजय वर्मा भी हैं।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 08, 2022 10:42 AM