Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ganapath: टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में होगी बिग बी की एंट्री, जानें डिटेल्स

- Advertisement -

Amitabh Bachchan join Tiger’s Ganapath: बॉलीवुड के एक्शन हीरो टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) आजकल अपनी आने वाली फिल्मों को लेकर खूब चर्चा में हैं। इस समय एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं। बता दें कि टाइगर इस फिल्म में हाई लेवल का एक्शन करते हुए नजर आने वाले हैं, जिसके लिए एक्टर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। मगर अब फिल्म से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है कि मूवी में अमिताभ बच्चन भी नजर आ सकते हैं।

 

और पढ़िए –  पैपराजी ने रणबीर कपूर को दी पापा बनने की बधाई, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

 

एक मीडिया रिपोर्ट में बताया गया कि टाइगर की ‘गणपत‘ में अमिताभ की एंट्री हो गई है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, “मिस्टर बच्चन ने ‘गणपत’ में टाइगर के गुरु की भूमिका निभाई है। उन्होंने मई में मुंबई में फिल्म के एक हिस्से की शूटिंग की है। मेकर्स इस बात से खुश हैं कि उनके किरदार को इस तरह से फिल्माया गया है। मिस्टर बच्चन ना केवल फिल्म में अभिनय कर रहे हैं, बल्कि उन्होंने इस प्रोजेक्ट को अपनी आवाज भी दी है”।

 

और पढ़िए –  ‘काली पोस्टर’ विवाद के बाद लीना का नया ट्वीट, ‘भगवान शिव-मां पार्वती’ की शेयर की ऐसी तस्वीर

 

इसके आगे बता दें कि रिपोर्ट में बताया गया कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। अब ये फिल्म पोस्ट-प्रोडक्शन स्टेज में चली गई है। ऐसा पहली बार हुआ है जब अमिताभ और टाइगर किसी फिल्म में एक साथ पर्दे पर दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। जबकि जैकी भगनानी की पूजा एंटरटेनमेंट ने इसका निर्माण किया है। इससे पहले बिग बी जैकी के पिता वाशु भगनानी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘बीवी नंबर 1’ में काम कर चुके हैं। आखिर में बता दें कि टाइगर के अपोडिट फिल्म में कृति सेनन लीड रोल अदा करने वाली हैं। ये मूवी 23 दिसंबर 2022 को क्रिसमस के अवसर पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

 

 यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

  Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts