---विज्ञापन---

Tejas Teaser Out: Kangana Ranaut उड़ाएंगी दुश्मनों के छक्के, बोलीं- ‘जंग के मैदान में अब जंग’

Kangana Ranaut Tejas Teaser Out: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) ने इसी हफ्ते थियेटर में एंट्री मारी है। वहीं, ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) की रिलीज के बाद अब कंगना अगली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। पिछले काफी समय से इस फिल्म में […]

Tejas Teaser Out
pic credit: Google

Kangana Ranaut Tejas Teaser Out: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) ने इसी हफ्ते थियेटर में एंट्री मारी है। वहीं, ‘चंद्रमुखी 2’ (Chandramukhi 2) की रिलीज के बाद अब कंगना अगली फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। पिछले काफी समय से इस फिल्म में उन्हें पायलट के रोल में देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वहीं, अब तेजस का टीजर (Tejas) आउट हो गया है और उसने फैंस की एक्साइटमेंट को डबल कर दिया है।

यह भी पढ़ें: पाक एक्ट्रेस Mahira Khan ने रचाई दूसरी शादी, किंग खान संग रोमांस कर बटोर चुकी हैं सुर्खियां

‘तेजस’ (Tejas) का टीजर आउट (Kangana Ranaut Tejas Teaser Out)

साल 2023 का मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) का टीजर मेकर्स ने गांधी जंयती के मौके पर रिलीज कर दिया है। वैसे तो कंगना रनौत अपनी हर फिल्म में अपने किरदार में जान फूंक देती हैं लेकिन ‘तेजस’ (Tejas) में कंगना का एक्शन अवतार देखने लायक है। कंगना को एयरफोर्स पायलट के दमदार लुक में देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट के लिए कम नहीं है। अपने किरदार में कंगना एक दम फिट बैठ रही हैं।

‘तेजस’ का टीजर आउट (Kangana Ranaut Tejas Teaser Out)

‘तेजस’ (Tejas) के टीजर की शुरुआत में सबसे पहले कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट की ड्रेस पहने दिखाई देती हैं। इसके बाद बैकग्राउंड में उनकी आवाज सुनाई देती है और वो कहती हैं कि जरूरी नहीं हर बार बातचीत होनी चाहिए। जंग के मैदान में अब जंग होनी चाहिए, कि हो गया है मेरे वतन पर बहुत ही सितम अब तो आकाश से बारिश नहीं आग बरसनी चाहिए। भारत को छेड़ोंगे तो छोड़ेंगे नहीं।

कब रिलीज होगा ट्रेलर (Kangana Ranaut Tejas Teaser Out)

कंगना रनौत ने अपनी फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अपने राष्ट्र के प्यार के लिए उड़ान भरने को तैयार! भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं। IN’ टीजर आउट होते ही ‘तेजस’ (Tejas) के ट्रेलर की रिलीज डेट का भी ऐलान हो गया है। ‘तेजस’ (Tejas) का ट्रेलर 8 अक्टूबर को भारतीय वायु सेना दिवस पर आउट किया जाएगा। इस फिल्म में कंगना के साथ एक्टर वरुण मित्रा लीड रोल में दिखेंगे।

First published on: Oct 02, 2023 10:48 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.