---विज्ञापन---

50 साल के इतिहास में Kangana Ranaut रावण दहन करने वाली पहली महिला बनीं

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसके अलावा एक्ट्रेस इस बात को लेकर भी लाइमलाइट में आ गई हैं कि उन्होंने दिल्ली की प्रसिद्ध लव कुश रामलीला में रावण दहन किया है। ऐसा 50 साल के इतिहास में […]

Kangana Ranaut, Tejas
Image Credit: Google

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म ‘तेजस’ (Tejas) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसके अलावा एक्ट्रेस इस बात को लेकर भी लाइमलाइट में आ गई हैं कि उन्होंने दिल्ली की प्रसिद्ध लव कुश रामलीला में रावण दहन किया है। ऐसा 50 साल के इतिहास में पहली बार हुआ है कि कोई महिला ने रावण दहन किया हो। इस मौके पर कंगना ने लाल रंग की बड़ी ही सुंदर सी साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो बेहद हसीन लग रही थीं। एक्ट्रेस ने रावण दहन करने से साथ ही ‘जय श्री राम’ के नारे भी लगाए।

यह भी पढ़ें: पहली बार अपने ब्रेस्ट देखकर दंग रह गई थी ये एक्ट्रेस, बोलीं- मेरी आजादी खत्म !

50 साल का तोड़ा रिकॉर्ड  (Kangana Ranaut)

ऐसा 50 साल के इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी महिला ने रावण दहन किया हो। एक्ट्रेस ने दिल्ली के रामलीला मैदान में होने वाली लव कुश रामलीला में शिरकत की।

इस दौरान एक्ट्रेस ने लाल रंग की बेहद खूबसूरत साड़ी पहनी हुई थी, जिसमें वो बहुत हसीन लग रही थीं। एक्ट्रेस को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग लाल किला मैदान में आए थे।

लव कुश रामलीला समिति के अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा, “लाल किले पर हर साल आयोजित होने वाली रामलीला में ऐसा 50 साल के इतिहास में पहली बार हुआ है कि किसी महिला ने रावण के पुतले को आग लगाई है।”

कंगना की आने वाली फिल्म  (Kangana Ranaut)

अपने बेबाक अंदाज से चर्चाओं में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की फिल्म तेजस जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने दिल्ली के विज्ञान भवन में तेजस की स्क्रीनिंग रखी थी, जिसमें रक्षा मंत्री राजना सिंह और IFS अधिकारियों ने शिरकत की। दरअसल फिल्म की स्क्रीनिंग ही उन सभी से लिए रखी गई थी। इस फिल्म में कंगना का शानदार रोल है, जो सभी को पसंद आया। जब तेजस का ट्रेलर रिलीज हुआ था, तो सभी को वो बेहद पसंद आया। तब से लेकर फैंस को कंगना की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

First published on: Oct 25, 2023 07:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.