---विज्ञापन---

Kangana Ranaut ने की थी ‘भारत’ नाम की मांग, क्या एक साल बाद रंग लाएगी Queen की डिमांड!

Kangana Ranaut on India to Bharat: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लेकर जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखती हैं। इन दिनों भारत में जी20 शिखर सम्मेलन (G20 Summit) की तैयारियां जोरों से चल रही है जो 9 से 10 तक होने वाला […]

Kangana Ranaut , India to Bharat, G20 Summit
Image Credit : Google

Kangana Ranaut on India to Bharat: बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक अंदाज और बयानों के लेकर जानी जाती हैं। एक्ट्रेस हर मुद्दे पर अपनी खुलकर राय रखती हैं। इन दिनों भारत में जी20 शिखर सम्मेलन (G20 Summit) की तैयारियां जोरों से चल रही है जो 9 से 10 तक होने वाला है। इसी बीच भारतीय राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (Droupadi Murmu) के निमंत्रण पत्र पर INDIA को BHARAT लिखे जाने की चर्चा हो रही है। ऐसे में कंगना रनौत का दो साल पुराना एक ट्वीट भी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने नाम बदलने को लेकर एक बात लिखी थी।

पूरा हुआ Kangana Ranaut का सपना! (Kangana Ranaut on India to Bharat)

INDIA को ‘भारत’ लिखे जाने पर कंगना रनौत काफी खुश नजर आ रही हैं, जिसका अंदाजा उनके ट्वीट से लगाया जा सकता है। कंगना के फैंस भी उनको पूरी तरह से स्पोर्ट कर रहे हैं और उनके इस ट्वीट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। फैंस का तो भी कहना है कि ‘कंगना रनौत जो भी बोलती हैं वो सच हो जाता है जैसे महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सेना का ही उदाहरण ले लो। उन्होंने साल 2021 में ये पोस्ट किया था और आज ये पूरा हो गया’।

यह भी पढ़ें: KBC 15: 7 करोड़ जीतने से चूक गए Jaskaran Singh, क्या आप जानते हैं इस सवाल का सही जवाब?

कंगना रनौत ने किया था ये ट्वीट

बॉलीवुड की धाकड़ एक्ट्रेस कंगना ने साल 2021 में एक ट्वीट किया था जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हु था। उन्होंने ने करते हुए लिखा था कि ”गुलाम नाम’ INDIA को खत्म कर देना चाहिए। इसकी जगह देश को ‘भारत’ कहना चाहिए’। अपनी इसी ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगान ने अपनी बात रखते हुए कहा कि ‘और कुछ लोग इसको काला जादू कहते हैं। ये बस ग्रे मैटर है हनी!! ‘गुलाम नाम’ से फ्री हो गए…जय भारत’।

Amitabh Bachchan ने किया रियेक्ट

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी G20 सम्मेलन के निमंत्रण पत्र पर INDIA को BHARAT लिखे जाने पर अपना रिएक्शन देते हुए ट्वीट कर लिखा ‘भारत माता की जय’। बिग बी के इस ट्वीट को भी फैंस का स्पोर्ट मिल रहा है। इसके अलावा भी कई और स्टार्स ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

First published on: Sep 06, 2023 12:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.