---विज्ञापन---

Kangana Ranaut ने ‘Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani’ को बताया बकवास, करण जौहर पर साधा निशाना

Kangana Ranaut On Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: अपनी बेबाक बोल के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्म निर्माता करण जौहर पर निशाना साधा है। उन्होंने रणबीर सिंह और आलिया अभिनीत फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बहाने करण जौहर पर निशाना साधा है। करण […]

Kangana Ranaut On Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani

Kangana Ranaut On Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: अपनी बेबाक बोल के लिए जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक बार फिर फिल्म निर्माता करण जौहर पर निशाना साधा है। उन्होंने रणबीर सिंह और आलिया अभिनीत फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ के बहाने करण जौहर पर निशाना साधा है। करण जौहर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को कंगना ने बेकार बताया है।

कंगना ने ‘रॉकी और रानी की कहानी’ को बताया ‘बकवास’

एक्ट्रेस कंगना ने शनिवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर निर्माता करण जौहर पर निशाना साधते हुए लिखा, “दर्शकों को अब और बेवकूफ नहीं बनाया जा सकता। उन्होंने नकली सेट और ऊपर से नकली वेशभूषा से भरी नृशंस और रचनात्मक रूप से खराब फिल्मों को खारिज कर दिया है, जो वास्तविक जीवन में भी इस तरह के कपड़े पहनते हैं, उनके दिल्ली जैसे गंदे घर कहां हैं??? क्या बकवास है!!!! नब्बे के दशक की अपनी पुरानी फिल्मों की नकल करने के लिए करण जौहर को शर्म आनी चाहिए… साथ ही वह इस मूर्खता पर 250 करोड़ कैसे खर्च (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Budget) कर देते हैं? उन्हें इस तरह का पैसा कौन देता है जबकि वास्तविक प्रतिभाएं धन पाने के लिए संघर्ष करती हैं !!!

Kangana Ranaut On Karan Johar

रणबीर को भी लिया लपेटे में

कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रणबीर की भी क्लास भी लगाई। उन्होंने लिखा, “रणवीर सिंह को मेरी ईमानदारी से सलाह है कि उन्हें करण जौहर (Karan Johar) और उनके ड्रेसिंग सेंस से प्रभावित होना बंद कर देना चाहिए… उन्हें एक सामान्य इंसान की तरह कपड़े पहनने चाहिए, जैसे धर्म जी (धर्मेंद्र) या विनोद खन्ना जी अपने दिनों के भारतीय लोगों की तरह कपड़े पहनते थे।” मैं खुद को एक हीरो कहने वाले कार्टून देखने वाले व्यक्ति के साथ पहचान नहीं कर सकता, कृपया सभी साउथ एक्टर्स को देखें कि वे कैसे कपड़े पहनते हैं और खुद को बड़ी गरिमा और अखंडता के साथ रखते हैं… वे प्रतिष्ठित दिखते हैं… लोग हमारे देश में संस्कृति को बर्बाद न करें (हाथ जोड़ने वाला इमोजी)।”

यह भी पढ़ेंः सिगार पीते Sanjay Dutt की फिल्म का फर्स्ट लुक आउट, पुराने लुक में लौटे संजू बाबा

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collections Day 1

आलिया और रणबीर के इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर नजर डालें तो यह बेहतर शुरुआत की है। Sacnilk.com के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 11.50 करोड़ रुपये की कमाई की।

First published on: Jul 29, 2023 02:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.