---विज्ञापन---

‘आप सिर्फ हिंदी जानते हैं’ Prakash Raj के गृह मंत्री पर तंज कसने पर भड़क उठी Kangana Ranaut, दे डाला मुंहतोड़ जवाब

Kangana Ranaut On Prakash Raj: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। अदाकारा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। चाहे फिर वो बॉलीवुड का कोई मामला हो या फिर राजनीतिक मुद्दा ही क्यों ना हो। कंगना बिना डरे अपनी बात रखने वालों में से हैं। […]

Prakash Raj,Kangana Ranaut
pic credit: Google

Kangana Ranaut On Prakash Raj: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती है। अदाकारा हर मुद्दे पर खुलकर अपनी बात रखती हैं। चाहे फिर वो बॉलीवुड का कोई मामला हो या फिर राजनीतिक मुद्दा ही क्यों ना हो। कंगना बिना डरे अपनी बात रखने वालों में से हैं। कंगना की ही तरह ही साउथ के दिग्गज एक्टर प्रकाश राज भी अपनी बात बेझिझक होकर बोलते हैं। मगर दोनों स्टार्स के विचार काफी अलग है और इसी वजह से एक ये दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने आ गए हैं।

प्रकाश राज पर कंगना का पलटवार

दरअसल, हाल ही में हिंदी दिवस के मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हिंदी के महत्व पर बात की थी। इसी के साथ उन्होंने हिंदी को देश को एकजुट करने वाला बोला था। मगर अमित शाह का ये बयान साउथ के जाने-माने एक्टर प्रकाश राज को कुछ खास पसंद नहीं आया। गृह मंत्री के इस बयान पर अभिनेता ने सवाल खड़े कर दिए थे। प्रकाश राज के उसी सवाल पर अब बॉलीवुड की पंगा क्वीन यानी कंगना रनौत ने करारा जवाब दिया है।

अमित शाह का हिंदी बखान (Kangana Ranaut On Prakash Raj)

‘हिंदी दिवस’ के मौके पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा था, ”दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र भारत की भाषाओं की विविधता को एक साथ करने का नाम हिंदी है। स्वतंत्रता आंदोलन से लेकर आज तक हिंदी ने देश को एकजुट करने में अहम किरदार निभाया है।” अमित शाह के हिंदी दिवस पर दिए इसी बयान पर एक्टर प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर सवाल खड़ा किया था।

प्रकाश राज ने खड़े किए सवाल(Kangana Ranaut On Prakash Raj)

साउथ से लेकर हिंदी सिनेमा जगत में अपनी खास पहचान बनाने वाले एक्टर प्रकाश राज ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर अमित शाह के बयान को लेकर एक पोस्ट किया था। एएनआई की एक पोस्ट को टैग करते हुए अभिनेता ने लिखा, “ आप हिंदी बोलते हैं क्योंकि आप हिंदी जानते हैं…आप हमसे हिंदी बोलने के लिए कहते हैं क्योंकि आप…सिर्फ…हिंदी जानते हैं। स्टॉप हिंदी दिवस, स्टॉप हिंदी इम्पोजिशन, स्टॉप हिंदी हेगेमोनी।”

कंगना का मुंहतोड़ जवाब(Kangana Ranaut On Prakash Raj)

प्रकाश राज के इस तरह केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बयान का विरोध करना काफी लोगों अच्छा नहीं लगा है और सोशल मीडिया पर इसका विरोध भी हो रहा है। प्रकाश राज का अमित शाह के बयान पर सवाल खड़ा करना अदाकारा कंगना रनौत को भी बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। एक्ट्रेस ने प्रकाश राज के ट्वीट पर पलटवार किया है। कंगना ने एक्टर के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, “अमित शाह जी गुजराती हैं और उनकी मातृभाषा भी गुजराती है।”

First published on: Sep 15, 2023 05:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.