---विज्ञापन---

DDLJ के पोस्टर वाले सीन में काजोल को उठाकर ऐसी हो गई थी शाहरुख खान की हालत

DDLJ: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट आइकॉनिक फिल्मों में से एक डीडीएलजे एक कल्ट क्लासिक फिल्म है। मल्टी स्टारर इस फिल्म को लोग आज भी रिपीट मोड में देखते हैं इसके साथ ही इतने सालों बाद भी इसके किस्से उतने ही एवरग्रीन हैं जितने की इसके स्टार्स। इन्ही किस्सों में से एक किस्सा है जो खुद फिल्म […]

ddlj, kajol, shah rukh khan
ddlj, kajol, shah rukh khan

DDLJ: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मोस्ट आइकॉनिक फिल्मों में से एक डीडीएलजे एक कल्ट क्लासिक फिल्म है। मल्टी स्टारर इस फिल्म को लोग आज भी रिपीट मोड में देखते हैं इसके साथ ही इतने सालों बाद भी इसके किस्से उतने ही एवरग्रीन हैं जितने की इसके स्टार्स। इन्ही किस्सों में से एक किस्सा है जो खुद फिल्म की एक्ट्रेस काजोल (Kajol) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बारे में हाल ही रिवील किया है।

फोटोज को देख दिया रिएक्शन (DDLJ)

मराठा मंदिर में अब तक सबसे लंबी चलने वाली फिल्मों की लिस्ट में भी शामिल डीडीएलजे (DDLJ) का लेटेस्ट किस्सा खुद फिल्म की लीड एक्ट्रेस ने रिवील किया है। दरअसल एक इवेंट के दौरान एक्ट्रेस को फिल्म की कुछ फोटोज को देखकर जो भी मन में आए बताना था। इन्हीं फोटोज में से एक था डीडीएलजे का पोस्टर। हाल ही में काजोल ने इस फिल्म के बारे में बात की है जिसमें शाहरुख ने काजोल को कंधे पर उठा रखा था।

शाहरुख के लिए लग रहा था बुरा- काजोल

फोटो को देख काजोल  ने रिएक्शन दिया कि ‘एक तो बेचारा शाहरुख (Shah Rukh Khan) खड़ा है मुझे कंधे पर उठाकर। मुझे बुरा लग रहा था उसके लिए।’ यह उसकी मर्दानगी पर हमला था कि मैं उससे पूछूं कि क्या तुम ऐसा कर सकते हो। तब शाहरुख ने काजोल (Kajol) से कहा, ‘चिंता मत करो। मैं मजबूत हूं।’

DDLJ Box Office (Re-Release): Shah Rukh Khan, Kajol's Magic Shows A 300%  Jump, 9977 Days Later This Classic Is Still Earning In Double Digits (Lakhs)

फ्रीज हो गया था कंधा

एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्होंने यह शूट किया था तब वह फोटोग्राफर गौतम राजाध्यक्ष के स्टूडियो में थीं। काजोल  ने कहा, ‘शाहरुख  ने प्यार से मुझे अपने कंधे पर बैठाया और मुझे बिल्कुल भी भारी महसूस नहीं कराया।’ उन्होंने मजाक में कहा कि पोस्टर में और उस समय, यह सब अच्छा और मजेदार लग रहा था, हालांकि बाद में शाहरुख  का कंधा फ्रीज हो गया होगा।

First published on: Jul 31, 2023 12:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.