---विज्ञापन---

Jitendra Range Rover: नई लग्जरी कार के साथ जीतेंद्र ने इस मंदिर में टेका माथा, उमड़ पड़ी फैंस की भीड़

Jitendra Range Rover: बॉलीवुड के डांसिंग स्टार जीतेंद्र ने अपने लग्जरी कार कलेक्शन में एक और कार जोड़ ली है। कल इसी खुशी के मौके पर उन्हें मुंबई के शनि मंदिर में दर्शन करने के बाद स्पॉट किया गया। इस दौरान फैंस उन्हें देख काफी एक्साइटेड हो गए और सब कुछ भूल बस स्टार के […]

Jitendra Range Rover
Jitendra Range Rover

Jitendra Range Rover: बॉलीवुड के डांसिंग स्टार जीतेंद्र ने अपने लग्जरी कार कलेक्शन में एक और कार जोड़ ली है। कल इसी खुशी के मौके पर उन्हें मुंबई के शनि मंदिर में दर्शन करने के बाद स्पॉट किया गया। इस दौरान फैंस उन्हें देख काफी एक्साइटेड हो गए और सब कुछ भूल बस स्टार के साथ एक फोटो खिंचाने की जद्दोजहद में लग गए। इस दौरान पैपराजी ने एक्टर को अपने कैमरे में कैद कर लिया जिसकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कार कलेक्शन में जुड़ी एक और कार (Jitendra Range Rover)

एक जमाने में अपनी डांसिंग, एक्टिंग और स्टाइल से लोगों को अपना दिवाना बनाने वाले जीतेंद्र अब फिल्मों से दूर फैमिली टाइम एंज्वॉय कर रहे हैं। हालांकि उन्हें अवार्ड शोज से लेकर इवेंट और टीवी रियालिटी शोज में भी देखा गया है। अब जीतेंद्र को हाल ही में मुंबई के फेमस शनि मंदिर में देखा गया। दरअसल वे अपनी नई कार Range Rover के चलते भगवान का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।यहां कुछ देर रुककर उन्होंने पूजा-अर्चना की और फिर वह अपनी कार में बैठकर चले गए। इस दौरान उन्हे देख फैंस हैरान रह गए और एक्टर की फोटो और वीडियो में जुट गए। अभिनेता ने भी आसपास जमा हुई भीड़ का अभिवादन किया। अब आइए डालते हैं उनकी लेटेस्ट कार पर एक नजर जिसकी चमक और कीमत आपको हैरान कर सकती है।

ये भी पढ़ेंः वो 5 फिल्में जो बदल देंगी आपका नजरिया, दिल छूने वाली ये स्टोरीज; आपने देखी क्या ?

Range Rover के दमदार फीचर्स

जानकारी के अनुसार Range Rover में Amazon-Alexa कनेक्टिविटी का फीचर मिलता है। फुली डिजिटल ये कार आपकी एक आवाज पर चलती है। Land Rover Range Rover की शुरुआती कीमत 2.32 करोड़ एक्स शोरूम में मिलती है। Land Rover Range Rover में पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन के विकल्प मिलते हैं। इसमें 48 V माइल्ड हाइब्रिड टेक्नॉलोजी दी गई है, जो हाई परफॉमेंस देती है। कार में 8 स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दिया गया है। इस धाकड़ कार में 3 लीटर बड़ा इंजन मिलता है।

कार का इंजन

कार 400 PS की हाई पावर और 550 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। कार का डीजल इंजन 351 PS का इंजन और 700 Nm का पीक टॉर्क देता है। बता दें कि कंपनी इसमें 4.4 लीटर ट्वीन टर्बों V8 इंजन का भी विकल्प देती है। यह टर्बों इंजन 530 PS की पावर और 750 Nm का टॉर्क देता है।

First published on: Aug 10, 2023 11:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.