---विज्ञापन---

‘Jawan’ डायरेक्टर और रूमर्ड बॉयफ्रेंड संग Janhvi Kapoor ने किए महाकाल मंदिर के दर्शन, भस्म आरती से तस्वीरें हुई वायरल

Janhvi Kapoor Visit Mahakaleshwar temple: फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली और शिखर के साथ जाह्नवी कपूर ने महाकाल मंदिर में दर्शन किए।

Janhvi Kapoor
image credit: google

Janhvi Kapoor Visit Mahakaleshwar temple: बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। जाह्नवी ने आज शाहरुख खान की फिल्म जवान के डायरेक्टर एटली कुमार और अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ उज्जैन के महाकाल मंदिर के दर्शन किए। इस दौरान एक्ट्रेस ने सुबह 4 बजे मंदिर में होने वाली भस्म आरती भी शामिल हुई। उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है।

महाकाल मंदिर में जाह्नवी-शिखर (Janhvi Kapoor Visit Mahakaleshwar temple)

 

उज्जैन से सामने आई तस्वीरों में गुलाबी रंग की साड़ी में जाह्नवी कपूर नजर आ रही हैं और शिखर और एटली दोनों ने सफेद रंग का कुर्ता पहना हुआ है। सादगी में भी जाह्नवी काफी खूबसूरत लग रही हैं और तस्वीरों में वो भोलनाथ की भक्ति में लीन दिखाई दे रही हैं। तीनों में बाबा महाकाल मंदिर से तीनों के कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर फैल रही हैं।

यह भी पढ़ें: ‘हम सिर्फ दारू पीना सीखाते हैं…’ सोसाइटी पर फिल्मों के असर पर Vidya Balan ने कही ये बात

भस्म आरती में हुए शामिल (Janhvi Kapoor Visit Mahakaleshwar temple)

बता दें कि जाह्नवी कपूर ने मंदिर में रोजाना तड़के सुबह 4 बजे होने वाली भस्म आरती भी देखी। तीनों की एक फोटोज सामने आई वो मंदिर परिसर में भक्तों की भीड़ में बैठे हुए बाबा का ध्यान करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि जवान के डायरेक्टर एटली कुमार इससे पहले भी महाकाल मंदिर आ चुके हैं। उन्होंने इस दौरान पैपराजी के बात करते हुए कहा कि ‘दूसरी बार महाकाल के दर्शन किए। अपनी फिल्म ‘जवान’ की रिलीज से पहले भी उन्होंने महाकाल के दर्शन किए थे।’

उज्जैन जाकर जाह्नवी को कैसा लगा?

डायरेक्टर एटली कुमार के अलावा इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने भी मंदिर आकर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा कि यहां आकर काफी अच्छा फील कर रही हूं, मंदिर आकर बहुत बेहतर लग रहा है। गौरतलब है कि बीते कुछ वक्त से एक्ट्रेस लगातार शिखर के साथ मंदिरों के दर्शन करती नजर आ रही हैं। इससे पहले वो साउथ के मंदिर भी पहुंची थी। हालांकि कुछ समय पहले वो सारा अली खान के साथ केदारनाथ के दर्शन करती दिखी थीं।

First published on: Dec 04, 2023 02:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.