---विज्ञापन---

‘KGF 2’ को पछाड़ आगे बढ़ सकती है शाहरुख खान की ‘Jawan’, 40वें दिन किया इतना कलेक्शन

Jawan Box Office Collection Day 40: शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) ने रिलीज होने से पहले ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे। वहीं रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गर्दा उड़ाया कि सभी हैरान हो गए। हर दिन फिल्म ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई से अपने खाते में इजाफा […]

Jawan Box Office Collection Day 40, Shahrukh Khan, Jawan
Image Credit: Google

Jawan Box Office Collection Day 40: शाहरुख खान  (Shahrukh Khan) की ‘जवान’ (Jawan) ने रिलीज होने से पहले ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए थे। वहीं रिलीज के बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा गर्दा उड़ाया कि सभी हैरान हो गए। हर दिन फिल्म ने अपनी ताबड़तोड़ कमाई से अपने खाते में इजाफा किया। अब फिल्म को रिलीज हुए 40 दिन हो गए हैं, लेकिन जवान का जलवा अभी भी बरकरार है। जवान ने अब तक सभी भाषाओं में 636 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है, जिसे देखकर लग रहा है कि वो इतिहास रचने वाली है। अब फिल्म के 40वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: ‘मिशन रानीगंज’ की रफ्तार हुई तेज, 11वें दिन छापे इतने करोड़

‘जवान’ का 40वें दिन का कलेक्शन

शाहरुख खान की जवान ने 7 सितंबर यानी अपनी ओपनिंग डे पर 75 करोड़ की कमाई कर सभी को हैरान कर दिया था। अब फिल्म को रिलीज हुए 40 दिन हो गए हैं, लेकिन कमाई रुकने का नाम नहीं ले रही है। फिल्म ने हिंदी सिनेमा में तो 600 करोड़ के पार कमाई कर ली है। वहीं अन्य भाषाओं में 636 करोड़ के आसपास कमाई कर ली है। बात फिल्म के 40वें दिन की कमाई की करें तो, Sacnilk की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने 40 वें दिन में 60 लाख का बिजनेस किया है अब टोटल कलेक्शन 636 करोड़ का हो गया है।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के आंकड़े

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के नए आंकड़ों के अनुसार, फिल्म ने वर्ल्डवाइड 1138 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि यह अभी भी अब तक की पांचवीं सबसे बड़ी भारतीय फिल्म है। अब लगता है कि ‘जवान’ ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ और ‘आरआरआर’ की कमाई के करीब पहुंच गई है। पता हो कि, वर्ल्डवाइड कलेक्शन में नीचे दिए गए फिल्मों के नाम शामिल हैं।

  • ‘दंगल’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन है 2400 करोड़।
  • ‘बाहुबली 2: द कन्क्लूजन’ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन है 1780 करोड़।
  • ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ का  वर्ल्डवाइड कलेक्शन है 1215 करोड़।
  • ‘आरआरआ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन है 1230 करोड़।
  • अब इस लिस्ट में 5वें नंबर पर ‘जवान’ है जिसका अब तक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन है 1138 करोड़।

‘जवान’ की स्टारकास्ट (Jawan Box Office Collection Day 40)

एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी नजर आने वाला है।

First published on: Oct 17, 2023 10:01 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.