---विज्ञापन---

Jawan Box Office Collection Day 28: ‘जवान’ को नहीं मिल रहे दर्शक, 28वें दिन कमाई का हाल हुआ बुरा

Jawan Box Office Collection Day 28: तमिल डायरेक्टर एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी। शाहरुख खान, नयनतारा (Nayanthara), विजय सेतुपति मल्टीस्टारर फिल्म में एक नहीं बल्कि कई स्टार्स की अदाकारी देखने को मिली है। मूवी में किंगखान का डबल रोल है जो बेहद शानदार है, हर किसी […]

Jawan, Box Office Collection Day, Shah Rukh Khan, Nayanthara, Vijay Sethupathi
image Credit: Google

Jawan Box Office Collection Day 28: तमिल डायरेक्टर एटली द्वारा निर्देशित फिल्म ‘जवान’ ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी। शाहरुख खान, नयनतारा (Nayanthara), विजय सेतुपति मल्टीस्टारर फिल्म में एक नहीं बल्कि कई स्टार्स की अदाकारी देखने को मिली है। मूवी में किंगखान का डबल रोल है जो बेहद शानदार है, हर किसी ने फिल्म की जमकर तारीफ की है। हालांकि अब फिल्म की कमाई में कुछ कमी आ रही है। जवान को रिलीज हुए 28 दिन पूरे हो चुके हैं, ऐसे में फिल्म का कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: Dharmendra को हुई थी Hema Malini और इस सुपरस्टार की केमिस्ट्री से जलन, फिल्म देखने से कर दिया था इनकार

‘जवान’ का 28वें का कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 28)

‘जवान’ शाहरुख खान, नयनतारा, विजय सेतुपति मल्टीस्टारर फिल्म है। एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म को फैंस की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, हालांकि अब फिल्म की कमाई में थोड़ी कमी आ रही है। जवान को रिलीज हुए 28 दिन हो गए हैं, अब इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।, Sacnilk की रिपोर्ट अनुसार, जवान ने 28वें दिन 2.09 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अब फिल्म की टोटल कमाई 615.99 करोड़ रुपए हो गई है।

खाहरुख का जादू बरकरार

शाहरुख खान स्टारर जवान का बुखार लोगों के सिर चढ़ा हुआ है। हर किसी की जुंबा पर ‘जवान’ का नाम चढ़ा हुआ है। लंबे गैप के बाद किंग खान ने पठान से बड़े पर्दे पर वापसी की थी, जो फैंस को खूब पसंद आई थी। अब जवान ने भी फैंस को अपना दीवाना बना लिया है। एक्शन, थ्रिल और ड्रामा से भरी इस फिल्म की स्टोरी जबरदस्त है। इसका अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि हिंदी के बाद साउथ और विदेश में भी फिल्म का डंका बज रहा है।

‘जवान’ की स्टोरी है शानदार

बता दें पहले ही सीन के साथ एटली ने ‘जवान’ का माहौल सेट कर दिया है। इसमें स्पेशल फोर्सेज के ऑफिसर – विक्रम राठौर पट्टियों में बंधे हैं और तिब्बत के एक गांव में उनका इलाज चल रहा है। जब इस गांव पर फॉरेन आर्मी अटैक करती है, तो पट्टियों में बंधा विक्रम राठौर उस पूरी आर्मी को ठिकाने लगा देता है लेकिन अब उसकी याददाश्त जा चुकी है। कहानी, 30 साल आगे बढ़ती है और मुंबई मेट्रो एक जवान, विक्रम राठौर के नाम से ही, अपनी लेडी आर्मी के साथ किडनैप कर लेता है। इसके साथ ही शुरू होता है, करप्ट सिस्टम को एड़ी पर लाकर, नाकारा और बड़े उद्योगपतियों की गोदी में बैठे नेताओं की पोल खुलने का सिलसिला।

‘जवान’ की स्टार कास्ट

एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज हो गई है। फिल्म में शाहरुख के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) और विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) हैं। इसके अलावा सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) के अलावा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी दिखाई दिया है।

First published on: Oct 05, 2023 07:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.