---विज्ञापन---

‘Jawan’ की एडवांस बुकिंग को देख यूजर्स ने उड़ाया Salman और Akshay का मजाक, देखें ये मजेदार मीम्स

Shah Rukh Khan Jawan Advance Booking : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म जवान (Jawan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई शाहरुख खान की जमकर तारीफ कर रहा हैं। फिल्म देशभर […]

Shah Rukh Khan, Jawan, Jawan Advance Booking
Image Credit : Google

Shah Rukh Khan Jawan Advance Booking : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म जवान (Jawan) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हर कोई शाहरुख खान की जमकर तारीफ कर रहा हैं। फिल्म देशभर के सिनेमाघरों में 7 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इसी बीच रिलीज से पहले ‘जवान’ की टिकटों की एडवांस बुकिंग कई जगह शुरू हो चुकी है। इसके साथ ही ‘जवान’ की एडवांस बुकिंग को देख सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स तेजी से वायरल हो रहे हैं।

‘जवान’ की एडवांस बुकिंग से आई मिम्स की बाढ़ (Shah Rukh Khan Jawan)

बता दें शुक्रवार की सुबह 10 बजे से जवान की एडवांस बुकिंग शुरू हुई थी। शाहरुख खान की एडवांस बुकिंग के हर घंटे ने लोगों को चौंका दिया है। जवान की एडवांस बुकिंग शुरू होते ही जहां हर जगह धमाल मचा हुआ है। तो वहीं इसे लेकर सोशल मीडिया पर मिम्स की बाढ़ आ गई है। अब तक शाहरुख खान की इस फिल्म की 80 हजार से ज्यादा एडवांस बुकिंग हो चुकी है।

यह भी पढ़ें: ‘Shah Rukh Khan को चाहिए Alia Bhatt’, ऐसा सुन खुद एक्ट्रेस ने दिया जवाब, खुश हो जाएंगे SRK

‘जवान’ की 80 हजार से ज्यादा टिकट हुई सोल्ड आउट (Jawan)

सोशल मीडिया पर SRK के फैन क्लब का ऐसा कहना कि शाहरुख खान की फिल्म जवान ने कुछ ही घंटों में 80 हजार टिकट बिक चुकी हैं। ये आंकड़ा हर किसी को हैरान कर रहा है। हालांकि अभी भी फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर नए नए आंकड़े सामने आ रहे हैं। बीते गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया और अपना प्यार भी दिया।

इस दिन होगी रिलीज

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ साउथ के डायरेक्टर एटली (Atlee) के निर्देशन में बनी है। इस फिल्म में शाहरुख के साथ-साथ नयनतारा (Nayanthara), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra), सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं। साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का कैमियो भी है। फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

First published on: Sep 02, 2023 01:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.