Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी दफ्तर पहुंची जैकलीन फर्नांडिस, जानें पूरी खबर

- Advertisement -

Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। बीते लंबे समय से एक्ट्रेस का नाम सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग (Sukesh Chandrashekhar Money Laundering Case) केस में सामने आ रहा है। हाल ही में ठग से जड़े 200 करोड़ की वसूली के मामले में दिल्ली पुलिस ने जैकलिन को तीसरा समन भेजा था, जिसमें उन्हें 14 सितंबर को पुलिस के सामने पेश होने को कहा गया था। अब इस मामले में एक नई खबर सामने आ रही है।

 

पूछताछ के लिए ईओडब्ल्यू दफ्तर पहुंची एक्ट्रेस

दरअसल ठग सुरेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस आज दिल्ली पुलिस के दफ्तर पहुंच गई हैं। इस दौरान उनके साथ पिंकी ईरानी (Pinki Irani) भी मौजूद थी। बहुत कम लोगों को पता होगा कि पिंकी ईरानी ने ही जैकलीन की मुलाकात सुकेश से करवाई थी। बता दें कि आज मनी लॉन्ड्रिंग मामले में दोनों से पूछताछ की जाएगी। बता दें कि एक्ट्रेस पर ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से कई महंगे उपहार लेने और उनके आपराधिक मामलों में शामिल होने के साथ उनसे पैसों की लेनदेन करने का आरोप है।

यहाँ पढ़िए विक्रम ने ऐसे तैयार किया एक्शन, सैफ अली खान का धाकड़ वीडियो वायरल

 

पुलिस ने तैयार की सवालों की सूची

एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि जैकलीन से पूछे जाने वाले सवालों की एक लंबी सूची तैयार की गई है। एक्ट्रेस से पूछे जाने वाले सभी सवाल सुकेश के साथ उनके संबंधों और उनसे मिले उपहारों पर आधारित हैं। इसके अलावा पूछताछ के दौरान उनसे पूछा जाएगा कि कितनी बार उन्होंने सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की है और कितने बार उनसे फोन पर संपर्क किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस से सुकेश चंद्रशेखर के आपराधिक मामलों को नजरअंदाज करते हुए उनसे वित्तीय लेनदेन करने का कारण भी पूछा जाएगा।

यहाँ पढ़िए नोरा फतेही ने साड़ी में गिराई हुस्न की बिजलियां, रेट्रो अवतार से जीते दिल

 

नोरा और जैकलीन ने स्वाकारी थी उपहार लेने की बात

इसके अलावा पूछताछ के दौरान पुलिस का फोकस इस बात पर भी होगा कि क्या मामले से जुड़ी दोनों अभिनेत्रियां- नोरा और जैकलीन को एक-दूसरे को मिले उपहारों के बारे में पता था या नहीं। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले साल इस मामले में ईडी की पूछताछ के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने सुकेश चंद्रशेखर से उपहार लेने की बात को स्वीकार किया था। गौरतलब है कि ईडी ने सुकेश चंद्रशेखर मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस को आरोपी नामित कर लिया है। एक्ट्रेस ने भी पिछले साल ईडी के समन के दौरान सुकेश चंद्रशेखर से महंगे उपहार लेने की बात को स्वीकार किया था।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss