---विज्ञापन---

Jacqueline Fernandez Birthday: सलमान खान के अलावा इन लोगों से दिल लगा बैठी हैं श्रीलंकन ब्यूटी

Jacqueline Fernandez Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है। आज जैकलीन अपना 37 वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। उनका जन्म 11 अगस्त साल 1985 को श्रीलंका में हुआ था। चुलबुले से नेचर वाली जैकलीन की फैन फॉलोइंग भी बहुत शानदार है। इनका जन्म बहरीन में हुआ था। […]

Jacqueline Fernandez Birthday, Jacqueline Fernandez, Bollywood Celebrities Birthday

Jacqueline Fernandez Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है। आज जैकलीन अपना 37 वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं। उनका जन्म 11 अगस्त साल 1985 को श्रीलंका में हुआ था। चुलबुले से नेचर वाली जैकलीन की फैन फॉलोइंग भी बहुत शानदार है। इनका जन्म बहरीन में हुआ था। जैकलीन साल 2006 में जैकलीन मिस श्रीलंका यूनिवर्स बनी थीं। साल 2009 में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री का रुख किया था। आज उनके जन्मदिन के मौके (Jacqueline Fernandez Birthday) पर हम आपको बताने जा रहे हैं कि उनके सलमान खान के अलावा कई लोगों के साथ अफेयर चल चुके हैं। आइए देखें जैकलीन के लवर्स की एक लिस्ट।

यह भी पढ़ें: एक दूसरे की शक्ल देखना तक नहीं करते पसंद, फिर भी किया साथ में काम, एक जोड़ी तो है कट्टर दुश्मन

साजिद खान (Sajid Khan)

जैकलीन का नाम इंडस्ट्री के फेमस डायरेक्टर साजिद खान के साथ भी जुड़ चुका है। खबरों के अनुसार ‘हाउसफुल’ और ‘हाउसफुल 2’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच में नजदीकियां आ गई थीं।

जैकलीन और साजिद को एक साथ कई इवेंट्स में भी देखा गया था। हालांकि दोनों का ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका और वो अलग हो गए।

सलमान खान (Salman Khan)

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस के लव रिलेशन की भी चर्चा खूब गर्मा चुकी हैं। दोनों के अफेयर के फिल्म इंडस्ट्री में खूब चर्चे थे। सलमान और जैकलीन ने एक साथ कई सारी फिल्मों में काम किया है।

हालांकि दोनों ने इस रिश्ते के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की। अब दोनों एक अच्छे दोस्त हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra)

सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन के अफेयर की खबरें भी चर्चा में रह चुकी हैं। कहा जाता है कि ‘ए जेंटलमैन’ की शूटिंग के दौरान दोनों की नजदीकियां काफी बढ़ गई थी।

हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कोई बात नहीं की।

सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar)

जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर के लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रह चुका है। दोनों के इंटीमेट फोटो भी वायरल हो चुके हैं। जेल में बंद सुकेश ने जैकलीन के लिए लव लेटर भी लिखा था जो खूब वायरल हो गया था।

हालांकि अब उन दोनों के बीच में दूरी आती दिख रही है।

First published on: Aug 11, 2023 12:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.