Monday, October 2, 2023
-विज्ञापन-

Bollywood News: एक दूसरे की शक्ल देखना तक नहीं करते पसंद, फिर भी किया साथ में काम, एक जोड़ी तो है कट्टर दुश्मन

Bollywood News: ऐसे कुछ सितारे हैं जो जिनके बीच में 36 का आंकड़ा है। लेकिन बावजूद इसके उन्होंने अपने बीच की लड़ाई को भुला साथ में काम किया।

Bollywood News: बॉलीवुड में ऐसी बहुत सी हस्तियां हैं जो एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती लेकिन फिर भी उन्होंने साथ में काम कर वाहवाही लूटी। आज के आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके बीच में 36 का आंकड़ा है।

इन सेलिब्रिटीज के बीच किसी न किसी बात को लेकर मनमुटाव बना हुआ है। किसी के बीच आपसी अनबन है तो किसी का ब्रेकअप हुआ है। इन स्टार्स ने लंबे समय के ब्रेक के बाद फिर से एक बार साथ में काम किया। आइए जानते हैं उन स्टार्स के बारे में।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की ये एक्ट्रेसेस लगती हैं सेम टू सेम, फोटो देख कहेंगे OMG

 जया बच्चन और रेखा  (Bollywood News)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है जया बच्चन (Jaya Bachchan) और रेखा (Rekha) का। आपको बता दें कि इन दोनों के बीच में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को लेकर हुई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रेखा और अमिताभ बच्चन ने साथ में कई सारी हिट फिल्में की। इसी दौरान रेखा शादीशुदा अमिताभ बच्चन को चाहने लगी थी।

Jaya Bachchan and Rekha

इसी वजह से जया और रेखा के बीच तनाव आ गया। लेकिन फिर भी उन दोनों ने फिल्म ‘सिलसिले’ में साथ में काम किया और ये हिट साबित हुई।

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच के रिश्ते के बारे में तो सभी को पता ही है। दोनों की जोड़ी 90s की हिट जोड़ी में से एक थी। उन्होंने साथ में ‘साजन,’ ‘खलनायक’, ‘थानेदार’ जैसी फिल्मों में साथ काम किया।

Sanjay Dutt and Madhuri Dixit

लेकिन कुछ पर्सनल कारणों की वजह से दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गई और दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली। लेकिन इन दोनों ने अपने बीच की कड़वाहट को भुलाते हुए साल 2019 में ‘कलंक’ और ‘टोटल धमाल’ में काम किया।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में किस्मत आजमाने के लिए इन स्टार्स ने छोड़ी अपनी अच्छी-खासी नौकरी

शाहिद कपूर और करीना कपूर   (Bollywood News)

करीना कपूर और शाहिद कपूर के बीच के लव रिलेशन के बारे में तो दुनिया जानती है। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब एक दूसरे पर मर मिटने वाले ये कपल अलग हो गए। बता दें कि शाहिद और करीना ने फिदा, 36 चाइना टाउन, चुप चुप के, जब वी मेट जैसी फिल्मों में काम किया।

Shahid Kapoor and Kareena Kapoor

लेकिन लड़ाई के बाद एक दूसरे के साथ काम नहीं किया। पर आपको पता है कि साल 2016 में ‘उड़ता पंजाब’ में दोनों साथ दिखे और दोनों की जोड़ी को फैंस ने पसंद भी किया।

Latest

Don't miss

Anupamaa Spoiler Alert 2 October: अनुज पर लगा मौत का आरोप ! अनुपमा कर लेगी रास्ते अलग

Anupamaa Spoiler Alert 2 October: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में जश्न का माहौल खत्म होने के बाद अब ट्रैक समर की मौत पर...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 2 October: शादी से पहले क्या अक्षरा मान लेगी मंजरी की शर्त!

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler Alert 2 October: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में बीते कुछ दिनों से...

Amitabh Bachchan के खत्म होते करियर का जया बनीं सहारा, 11 फ्लॉप के बाद चमकी किस्मत

Amitabh Bachchan Flop To Hit Career: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सदी का महानायक कहा जाता है। अभिनेता का बहुत जल्द यानी 11 अक्टूबर...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here