Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jacqueline Fernandez B’day: ऐसे हुई थी करियर की शुरुआत, इतने लोगों से जुड़ चुका है नाम

- Advertisement -

Jacqueline Fernandez Birthday: जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez) आज लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी-जाती हैं। एक्ट्रेस की तस्वीरें इंटरनेट पर आते ही तहलका मचा देती हैं। उनकी एक झलक का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता हैं। वहीं आज वो अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं और इस खास दिन पर हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

Actor Jacqueline Fernandez appears before ED in Delhi | The News Minute

बॉलीवुड की हसीन एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीस (Jacqueline Fernandez Special Day) का जन्म 11 अगस्त 1985 कोलम्बो, श्रीलंका में हुआ। वो बचपन से ही एक बड़ी एक्ट्रेस बनाना चाहती थी ये जुनून उनको एक मुकाम तक ले गया। बचपन में ही उन्होंने जॉन स्कूल ऑफ एक्टिंग से ट्रेनिंग ली और फिर जैकलीन ने मॉडलिंग शुरू की और साल 2006 में श्रीलंका की मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया जिसके बाद उनको पहचान मिली। लोग उनकी खूबसूरत पर इतने फिदा है कि उनकी तस्वीर देख नजरें हटाना तक मुश्किल हो जाता है।

Jacqueline Fernandez joins the sequin saree bandwagon and it is perfect for you to wear for your sangeet | PINKVILLA

इतना ही नहीं जैकलीन ने बतौर पत्रकार काम किया और साल 2001 में आई फिल्म ‘अलादीन’ से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की जिसके बाद वो कई फिल्मों में नजर आई। जैक्लीन पर्दे पर आते ही छा गई जिसके बाद उनके सामने फिल्मों की लाइनें लग गई। इस फिल्म के बाद वो किक, रॉय, जुड़वां-2 में नजर आई जिसमें उन्हें काफी पसंद किया गया। फिल्मों के साथ साथ जैकलीन एल्बम सांग्स में भी काफी हिट हुए।

Jacqueline Fernandez To Travel To Abu Dhabi With Conditions

एल्बम सॉन्ग (GF-BF) और ‘मेरे अंगने में 2.0’, ‘गेंदा फूल’ गाने को भी काफी पसंद किया गया। जैकलीन फर्नांडीस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरों से लोगों का दिल धड़का देती हैं। वहीं उनकी लव लाइफ के बारे मे बात करें तो, जैकलीन का नाम कई लोगों के साथ जुड़ चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2008 में जैकलीन, बहरीन के प्रिंस शेख हसन राशिद अल खलीफा संग रिलेशनशिप में थीं। हालांकि साल 2011 में दोनों अलग हो गए।

Jacqueline Fernandez to be a part of Pradeep Sarkar's next

इसके बाद जैकलीन क नाम निर्देशक साजिद खान से जुड़ा ये रिश्ता भी नहीं चल सका और फिर उनका नाम सुकेश चंद्रशेखर के साथ जुड़ा जिनकी तस्वीरें भी सामने आई थी। इतना ही नहीं फैंस को उनको हर लुक भी काफी पसंद आता है और वो अपने अलग-अलग ड्रसिंग स्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं उनके काम की बात करें तो वो अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ में नजर आएंगी।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss