---विज्ञापन---

Ishita Dutta: किसने उड़ाई अजय देवगन की “बेटी” की नींद ? वीडियो में हो गया खुलासा

Ishita Dutta: टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने कपल इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) हाल ही में पैरेन्ट्स बने हैं और पैरेन्ट्स बनने के बाद पहली बार दोनों ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो पोस्ट किया है जिस पर फैंस भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं। कपल ने पोस्ट किया वीडियो (Ishita […]

Ishita Dutta
Ishita Dutta

Ishita Dutta: टीवी और बॉलीवुड के जाने-माने कपल इशिता दत्ता (Ishita Dutta) और वत्सल सेठ (Vatsal Sheth) हाल ही में पैरेन्ट्स बने हैं और पैरेन्ट्स बनने के बाद पहली बार दोनों ने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो पोस्ट किया है जिस पर फैंस भर-भर कर कमेंट कर रहे हैं।

कपल ने पोस्ट किया वीडियो (Ishita Dutta)

इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 19 जुलाई को पैरेन्ट्स बने थे। जिस पल कपल ने ये गुड न्यूज दी थी उसी पल से फैंस ने बधाइयों का ताता लगा दिया था। अब उसी कपल ने सोशल मीडिया पर अपना लेटेस्ट वीडियो अपलोड किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे बेबी के बाद उनकी रातों की नींद ही उड़ गई है। वत्सल और इशिता ने अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी नई डेली रूटीन की झलक शेयर की है।

रात के 3 बजे पोस्ट किया वीडियो

वत्सल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सुबह 3 बजकर 24 मिनट पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में उनकी पत्नी और एक्ट्रेस इशिता अपने नन्हे प्रिंस को सुलाते हुए नजर आ रही थीं। इसके बाद दोनों मुस्कुराते हैं और कैमरे पर अपना सिर “NO” में हिलाते हैं, जिसका मतलब था उनका बेबी अभी तक सोया नहीं है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- “स्लीपलेस नाइट्स के लिए (चीयर्स)।”

सेलेब्स ने किया कमेंट

अब कपल के इस वीडियो पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर रहे हैं। एक्ट्रेस श्रिया सरन ने लिखा, “क्लब में आपका स्वागत है। अब तक की सबसे अच्छी स्लीपलेस नाइटें।” पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस लता सबरवाल ने भी लिखा, “मैं इसे पूरी तरह से समझ सकती हूं और इससे जुड़ सकती हूं।” एक्टर नील नितिन मुकेश, निशी सिंह और सचिन पारिख ने भी कमेंट किया है।

ये भी पढ़ेंः अतरंगी ड्रेस पहनते हुए उर्फी जावेद ने डाल दिया वीडियो, फैंस रह गए हैरान

2017 में रचाई थी शादी

बात करें दोनों स्टार्स की तो 28 नवंबर, 2017 को वत्सल सेठ और इशिता दत्ता ने शादी की थी। वहीं इसी साल 31 मार्च को कपल ने अपने पहली बार पेरेंट्स बनने की घोषणा की थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो इशिता दत्ता आखिरी बार अजय देवगन की फिल्म दृश्यम 2 में नजर आई थीं जबकि वत्सल सेठ की बात करें तो वह इस साल आदिपुरुष में इंद्रजीत का किरदार निभाते हुए नजर आए थे।

First published on: Jul 29, 2023 06:43 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.