---विज्ञापन---

Urfi Javed Grass Dress Video: अतरंगी ड्रेस पहनते हुए उर्फी जावेद ने डाल दिया वीडियो, फैंस रह गए हैरान

Urfi Javed Grass Dress Video: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक बार फिर वो अपना अतरंगी फैशन फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं। फिर किया एक्सपेरिमेंट (Urfi Javed Grass Dress Video) सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और बिग बॉस […]

Urfi Javed
Urfi Javed

Urfi Javed Grass Dress Video: बिग बॉस फेम उर्फी जावेद का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया है। इस वीडियो में एक बार फिर वो अपना अतरंगी फैशन फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं।

फिर किया एक्सपेरिमेंट (Urfi Javed Grass Dress Video)

सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर और बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद आए दिन अपने लेटेस्ट वीडियो से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। हर दिन वो कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट करती हैं जिसे देख लोग या तो बहुत खुश होतें हैं या फिर उन्हें ट्रोल करते हैं। इस कड़ी में एक बार फिर उन्होंने अपने लुक और ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट किया है जिसे देख हर कोई उनकी ही बातें कर रहा है।

अतरंगी ड्रेस पहनते हुए डाला वीडियो

इस बार उर्फी जावेद ने कुछ ऐसा पहना है जिसे देख आपको लगेगा कि आप किसी जंगल में आ गए हैं या फिर किसी आदिवासी को देख रहे हैं। दरअसल एक्ट्रेस ने इस बार ऐसी ड्रेस पहनी है जिसने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।उर्फी जावेद ने अपनी ड्रेस को बनाने का वीडियो भी शेयर किया है। वीडियो में कुछ लोग उर्फी जावेद की मदद करते हुए भी नजर आ रहे हैं।

घास-फूस की ड्रेस पर टिकी लोगों की निगाहें

उर्फी जावेद ने अपना वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी जावेद की यह ड्रेस हमेशा की तरह ही यूनिक है और यह घास-फूस से बनाई जा रही है। इस ड्रेस को बनाने वाले डिजाइनर की तारीफ करते हुए उर्फी ने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट भी लिखा। उर्फी ने लिखा है कि वह हमेशा से ही नील रनौत के साथ काम करना चाहती थी। वह उनके कॉन्फिडेंस लेवल की दीवानी हैं। अब उर्फी जावेद का ये लेटेस्ट वीडियो भी हमेशा की तरह जमकर वायरल हो रहा है। लोग हर बार की तरह इस पर भी तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

First published on: Jul 29, 2023 06:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.