---विज्ञापन---

Ileana Dcruz: आखिरकार इलियाना डिक्रूज ने दिखाई Boyfriend की झलक, रिंग देख फैंस के उड़ गए होश

Ileana Dcruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियान डिक्रूज पिछले काफी वक्त से चर्चा में हैं। बीते काफी वक्त से वे अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब इस बीच एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस ने पोस्ट की फोटोज (Ileana Dcruz) इलियाना […]

Ileana Dcruz
Ileana Dcruz

Ileana Dcruz: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियान डिक्रूज पिछले काफी वक्त से चर्चा में हैं। बीते काफी वक्त से वे अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। अब इस बीच एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं जो जमकर वायरल हो रही हैं।

एक्ट्रेस ने पोस्ट की फोटोज (Ileana Dcruz)

इलियाना डिक्रूज ने जिस पल से अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है उसी पल से एक्ट्रेस लाइमलाइट में हैं। बीते काफी वक्त से वे सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी से जुड़ी कई फोटोज और पोस्ट शेयर कर चुकी हैं। अब इस कड़ी में एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर ढेर सारी फोटोज अपलोड की हैं जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। दरअसल एक तरफ जहां फैंस उनके बच्चे के पिता को लेकर काफी एक्साइटेड हैं तो वहीं दूसरी ओर लेटेस्ट फोटो में उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ एक फोटो पोस्ट की है जिसमें उनका सिर्फ हाथ नजर आ रहा है। इस कड़ी में एक्ट्रेस ने एक के बाद एक कई सारी फोटोज अपलोड की हैं।

ये भी पढ़ेंः पर्दे पर छा गए विक्की कौशल-सारा अली खान, पहले दिन में ही कर डाली इतनी कमाई

बेबीमून की दिखाई झलक

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बेबीमून की कुछ तस्वीर शेयर की है, जिसमें बॉयफ्रेंड और उनका हाथ नजर आ रहा है। बता दें कि इलियाना डिक्रूज ने शुक्रवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने “बेबीमून” की झलक दिखाई है, जिसमें पहली तस्वीर बेबीमून डेस्टिनेशन की है। हालांकि इस फोटो में लोकेशन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है।

snqo3c3

वहीं दूसरी तस्वीर एक ग्रेस्केल तस्वीर है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, “मैं अकेली रहना चाहती हूं। अकेले तुम्हारे साथ, क्या इसका कोई मतलब है?” वहीं तीसरी फोटो में वह अपने पार्टनर का हाथ पकड़े नजर आ रही हैं। इसके साथ कैप्शन ने लिखा, “रोमांस का मेरा विचार – स्पष्ट रूप से उसे शांति से खाने नहीं दे सकता।”

cp9f6dho

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस साल अप्रैल में इलियाना डिक्रूज ने अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था। इंस्टा पर अपनी फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था- “जल्द आ रहा है। मेरी नन्ही जान आपसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती।”

3r7on7e

First published on: Jun 03, 2023 01:21 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.