---विज्ञापन---

‘गुरू ओशो बनना चाहता हुं’,  नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जाहिर की अपनी इच्छा, मैं खुद से बोर हो …

IFFI 54 Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) सिद्दीकी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से खास पहचान बनाने वाले एक्टर का कोई तोड़ नहीं है। हाल ही में एक्टर गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में अपनी आगामी फिल्म ‘राउतू की बेली’ के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में […]

Nawazuddin Siddiqui,  IFFI 54, Rautu ki belly

IFFI 54 Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) सिद्दीकी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से खास पहचान बनाने वाले एक्टर का कोई तोड़ नहीं है। हाल ही में एक्टर गोवा में भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में अपनी आगामी फिल्म ‘राउतू की बेली’ के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल हुए। इस दौरान एक्टर ने अपनी फिल्म के बारे बात की और अपनी आगामी प्लानिंग और इच्छा भी बताई। नवाज ने कुछ ऐसा कह दिया कि, सभी हैरान हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: न वो शाहिद न ही सैफ 13 साल की उम्र में इस एक्टर को दिल दे बैठी थीं करीना, बताया था ‘सोलमेट’

नवाज ने निर्देशकों को दिया धन्यवाद  (IFFI 54 Nawazuddin Siddiqui)

इवेंट में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मैंने खुद को कभी किसी जेब में नहीं रखा जहां मैं सिर्फ एक खास तरह के किरदार ही करता रहूं। इसके लिए मेरे निर्देशकों को धन्यवाद। उन्होंने हमेशा इस बात का ध्यान रखा कि वे मुझसे कुछ भी करवा सकते हैं। मुझे यह पसंद है। क्योंकि अगर मैं एक ही तरह की किरदार करता रहूंगा तो मैं खुद से बोर हो जाऊंगा। मैं कुछ नया सीखने के लिए अलग-अलग रोल करता हूं’।

भविष्य में गुरु ओशो बनना चाहता हूं

एक्टर से प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब एक सवाल पूछा गया कि वो भविष्य में किसी खास किरदार को करना चाहेंगे? इस सवाल का जवाब नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बड़ा ही इंटरेस्टिंग सा दिया। उन्होंने कहा, ‘अगर मौका मिला तो मैं आध्यात्मिक गुरु ओशो का किरदार निभाना चाहूंगा’।

अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में की बात

एक्टर ने अपनी आगामी फिल्म ‘रौतू की बेली’ के बारे में बात की और कहा कि, ‘रौतू की बेली’ एक गांव का नाम है जहां एक रहस्य होता है और फिर एक पुलिस वाला इसे कैसे सुलझाता है, इसके इर्द-गिर्द कहानी घूमती है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है और इसकी शैली बहुत अनोखी है, जांच का तरीका इतना सामान्य है कि आपको लगेगा कि हम फिल्म जी रहे हैं।

मैं एक पुलिस वाले का किरदार निभा रहा हूं और यह एक छोटे शहर की जिंदगी है। वहां एक पुलिस स्टेशन है, उसी गांव में एक पुलिस वाला है और उसकी टीम है जो धीरे-धीरे अपनी गति से जांच करती है।’ एक्टर ने बताया कि, ये फिल्म 2024 की शुरूआत में ज़ी 5 पर उपलब्ध होगी

IFFI को बताया त्योहार   (IFFI 54 Nawazuddin Siddiqui)

एक्टर ने IFFI को एक बड़ा त्योहार बताते हुए कहा कि-  ‘यह एक महान त्योहार है, मैं पिछले साल भी आया था, मुझे उम्मीद है कि जो गरिमा और विश्वसनीयता है वह भविष्य में भी बरकरार रहेगी’।

First published on: Nov 26, 2023 08:37 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.