---विज्ञापन---

सामने आया Hrithik Roshan का डैंसिग Fighter लुक, देखते ही यूजर्स ने बताया- ‘पुरानी शराब का नशा’

Hrithik Roshan Fighter Look: ऋतिक रोशन स्टारर फाइटर से उनका स्क्वाड्रन लीडर लुक आउट हो गया है, जिसे लोग बहुत पसंद भी कर रहे हैं।

Hrithik Roshan Fighter look
image credit: instagram

Hrithik Roshan Fighter Look: बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहलाने वाले ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की अपकमिंग फिल्म फाइटर (Fighter) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में एक बार फिर ऋतिक का एक्शन अवतार देखने के लिए फैंस एक्साइटेड हैं और अब फैंस का इंतजार खत्म हो गया है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) फिल्म में स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया (Squadron Leader Shamsher Pathania) उर्फ पैटी के किरदार में दिखने वाले हैं और वो फर्स्ट लुक में काफी कमाल के लग रहे हैं। उनका फर्स्ट लुक आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं।

स्क्वाड्रन लीडर बने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Fighter First Look)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने इंस्टाग्राम पर अपने खुद अपने लुक की पहली झलक फैंस के साथ शेयर की है। बता दें कि ‘फाइटर’ (Fighter) में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्क्वाड्रन पायलट बने दिखाई देंगे। वो एयर ड्रेगन यूनिट में शामिल है और उनका कॉल साइन नाम ‘पैटी’ है। शमशेर पठानिया के लुक में ऋतिक रोशन काफी हैंडसम लग रहे हैं और उनका लुक काफी दमदार है।

यह भी पढ़ें: KWK 8 की शुद्धि करने पहुंचे Vicky Kaushal और Kiara Advani? शो में खुलेंगे कई छुपे राज

यूजर्स को पसंद आया लुक (Hrithik Roshan Fighter First Look)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का पहला लुक आते ही इंटरनेट पर छा गया है और लोग उनके लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘मेरा मतलब है… कितना अच्छा?’ दूसरे यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘लॉकिंग शार्प’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘बढ़िया वाइन की तरह इस आदमी के लिए उम्र कोई मायने नहीं रखती।’

कब रिलीज होगी फाइटर (Hrithik Roshan Fighter First Look)

‘पठान’ डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फाइटर में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर अहम रोल में दिखने वाले हैं और फिल्म अगले साल 2024 में 26 जनवरी से ठीक एक दिन पहले 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और फैंस इस फिल्म के लिए बहुत उत्सुक हैं।

First published on: Dec 04, 2023 06:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.