---विज्ञापन---

KWK 8 की शुद्धि करने पहुंचे Vicky Kaushal और Kiara Advani? शो में खुलेंगे कई छुपे राज

Koffee With Karan Season 8: कॉफी विद करण के आठवें सीजन में विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की जोड़ी नए मेहमान के तौर पर नजर आने वाली है।

Kiara Advani with Vicky Kaushal at Koffee With Karan 8
image credit: google

Koffee With Karan Season 8: करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने टॉक शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan 8) को लेकर काफी चर्चा में हैं। अभी तक दीपिका-रणवीर, सनी-बॉबी देओल, वरुण-सिद्धार्थ, करीना-आलिया से लेकर काजोल-रानी की जोड़ी व्हाइट काउच पर अपने राज खोलते नजर आ चुकी हैं। वहीं, अब शो के अपकमिंग एपिसोड में बॉलीवुड की दो मोस्ट टैलेंटेड स्टार्स कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की जोड़ी धमाल मचाती दिखने वाली है।

विक्की-कियारा बने नए गेस्ट (Vicky Kaushal-Kiara Advani KWK 8)

 

सोशल मीडिया पर करण के इस शो के नए एपिसोड का प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। शेयर किए गए इस प्रोमों में ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस पहने कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बेहद सिजलिंग लग रही हैं और ब्लैक टक्सीडो में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) बहुत डैंसिग लग रहे हैं। कियारा-विक्की दोनों प्रोमो में दोनों मस्ती के मूड में दिख रहे हैं और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई राज भी खोल रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की Housefull 5 हुई पोस्टपोन, दिवाली 2024 नहीं अब इस दिन होगी रिलीज, जानें क्या वजह

शुद्धि करेंगे कियारा-विक्की (Koffee With Karan Season 8)

प्रोमो की शुरुआत में ही चैट शो में अपने नए मेहमानों का स्वागत करते हुए करण जौहर कहते हैं कि ‘ब्यूटी’ कियारा आडवाणी और बहादुर विक्की कौशल… इसके बाद विक्की कौशल कहते हैं कि करण हम यहां शुद्धि करने आए हैं और उनकी बात सुनकर वो शॉक्ड हो जाते हैं। प्रोमो को देखने के बाद ये कहना गलत नहीं होगा कि इस बार कॉफी विद करण में विक्की और कियारा खूब मस्ती के मूड में आए हैं और प्रोमो में ही उसकी झलक देखने को मिल गई है।

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने किया रोम में प्रपोज (Koffee With Karan Season 8)

प्रोमो में जब करण एक्ट्रेस कियारा(Kiara Advani) से पूछते हैं कि लास्ट टाइम सिद्धार्थ और विक्की उनके शो में साथ आए थे। इस पर कियारा ने बताया कि ‘कॉफी विद करण’ के सीजन 7 में आने से ठीक पहले ही सिद्धार्थ ने उन्हें रोम में प्रपोज किया था। उनकी बात सुनकर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हंसते हुए बोलते है कि वो सही खेल गया। इसके अलावा कियारा-विक्की कौशल अपने-अपने पार्टनर्स के क्यूट निकनेम के बारे में भी बोलते दिखते हैं।

First published on: Dec 04, 2023 12:02 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.