---विज्ञापन---

Arbaaz Khan Birthday: जब मलाइका अरोड़ा से शादी को अरबाज खान ने बताया था ‘Mistake’

Arbaaz Khan Birthday: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और शानदार अभिनेता अरबाज खान आज 4 अगस्त 2023 को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। भले ही उन्होंने भाई सलमान खान जितनी सक्सेस हासिल न की हो पर पॉपुलारिटी के मामले में वो कई स्टार्स को पीछे छोड़ते हैं। दरअसल फिल्मी करियर से ज्यादा अरबाज अपनी पर्सनल […]

arbaaz khan
arbaaz khan

Arbaaz Khan Birthday: बॉलीवुड के मशहूर निर्माता और शानदार अभिनेता अरबाज खान आज 4 अगस्त 2023 को अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। भले ही उन्होंने भाई सलमान खान जितनी सक्सेस हासिल न की हो पर पॉपुलारिटी के मामले में वो कई स्टार्स को पीछे छोड़ते हैं। दरअसल फिल्मी करियर से ज्यादा अरबाज अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहे हैं।

सालों बाद लिया था तलाक (Arbaaz Khan Birthday)

एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने साल 2017 में तलाक ले लिया था। उसके बाद से ही ये कपल और भी ज्यादा सुर्खियों में रहा है। ऐसे मे एक्टर का एक स्टेटमेंट आज भी फेमस है जिसमें उन्होंने अपनी शादी को मिस्टेक बोल दिया था।

ये भी पढ़ेंः सेंसर बोर्ड पर बरस पड़े Lust Stories 2 फेम कुमुद मिश्रा, Adult Content को क्यों किया सपोर्ट ?

शादी को बताया था Mistake

आइए जानते हैं ये कब हुआ। सलमान खान टीवी पर शो ‘दस का दम’ (Dus Ka Dum) होस्ट करते थे। एक बार शो में उनके दोनों भाई पहुंचे, तो उन्होंने दोनों से उनकी शादी को लेकर सवाल किया। सवाल के बाद अरबाज खान ने अपनी शादी को लेकर जो जवाब दिया। उसने लोगों को ये सोचने को मजबूर कर दिया कि प्यार में ऐसा भी होता है।  सलमान के सवाल किया आपकी शादी कैसे हुई, तो अरबाज बोले- मेरी शादी एक्सीडेंट से हुई… बाई मिस्टेक। सलमान पूछते हैं कैसे। तो अरबाद कहते हैं हो गई, हो गई अब याद मत दिलाओ।

ये भी पढ़ेंः नूह हिंसा पर एक ट्वीट को लेकर हुए ट्रोल तो सोशल मीडिया पर अपनी सफाई में क्या बोले गोविंदा ?

यूं हुई थी पहली मुलाकात

बात करें पहली मुलाकात की तो अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा की पहली मुलाकात काफी प्रोफेशनल तारीके से हुई थी। दोनों एक कॉफी ब्रांड के विज्ञापन के शूट के दौरान मिले थे, जो काफी बोल्ड था। इस एड शूट की वजह से ही मलाइका और अरबाज की गाड़ी चल पड़ी। यहीं पर अरबाज ने पहली बार मलाइका को देखा था और देखते ही उन पर अपना दिल हार बैठे थे

First published on: Aug 04, 2023 07:38 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.