---विज्ञापन---

Hardik Natasa Wedding: हार्दिक पांड्या-नताशा स्टानकोविक ने वेडिंग में किया डांस, देखें तस्वीरें-वीडियो

Hardik Natasa Wedding: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविक ने 14 फरवरी 2023, ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन व्हाइट वेडिंग रचाकर सबका दिल जीत लिया है। कपल ने उदयपुर में अपने परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में क्रिश्चियन रस्म से शादी की। वहीं अब इनके वेडिंग की तस्वीरें-वीडियो इंटरनेट जगत में वायरल हो रहे हैं। जोड़े […]

Hardik Natasa Wedding: हार्दिक पांड्या-नताशा स्टानकोविक ने वेडिंग में किया डांस, देखें तस्वीरें-वीडियो
Hardik Natasa Wedding: हार्दिक पांड्या-नताशा स्टानकोविक ने वेडिंग में किया डांस, देखें तस्वीरें-वीडियो

Hardik Natasa Wedding: हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविक ने 14 फरवरी 2023, ‘वैलेंटाइन डे’ के दिन व्हाइट वेडिंग रचाकर सबका दिल जीत लिया है। कपल ने उदयपुर में अपने परिवारवालों और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में क्रिश्चियन रस्म से शादी की। वहीं अब इनके वेडिंग की तस्वीरें-वीडियो इंटरनेट जगत में वायरल हो रहे हैं। जोड़े को अपनी शादी वाले दिन थिरकते भी देखा गया है।

हार्दिक-नताशा ने रचाई क्रिश्चियन वेडिंग (Hardik Natasa Wedding)

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और नताशा स्टानकोविक (Natasa Stankovic) की क्रिश्चियन वेडिंग के एक वीडियो को मानव मंगलानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में नताशा, व्हाइट गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। वहीं हार्दिक पांड्या, व्हाइट शर्ट के ऊपर ब्लैक कोट-पैंट पहने काफी डैपर लग रहे हैं। वीडियो में दोनों को एंट्री लेते हुए थिरकते देखा जा रहा है। पोस्ट सामने आते ही वायरल हो गया है और लोग जोड़े को दिल खोलकर बधाइयां दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:Ranbir Video: रणबीर कपूर को कॉन्सर्ट के बीच याद आ गई आलिया-राहा की याद, कर दिया प्यार का इजहार

Hardik Natasa ने साझा की तस्वीरें 

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टानकोविक ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी क्रिश्चियन वेडिंग (Hardik Natasa Wedding) की तस्वीरें साझा की हैं। इनमें जोड़ा कभी साथ में पोज देते तो कभी अपने बेटे और फैमिली के साथ पिक्चर क्लिक कराते नजर आया है। फोटोज को साझा करते हुए जोड़े ने कैप्शन में लिखा है,’हमने तीन साल पहले ली गई प्रतिज्ञाओं को फिर से दोहराकर… प्यार के इस द्वीप पर वेलेंटाइन डे मनाया। हम अपने प्यार का जश्न मनाने के लिए अपने परिवार और दोस्तों को अपने साथ पाकर वास्तव में धन्य हैं।’

ये भी पढ़ें:Jhoome Jo Pathaan Making: शाहरुख खान ने शर्ट उतारने में लिए कई टेक्स, बोले- ‘ये इंबैरेसिंग…

Hardik Natasa का वेडिंग लुक 

बताते चलें कि शादी के लिए नताशा स्टानकोविक ने डिजाइनर शांतनु और निखिल के कलेक्शन से एक व्हाइट गाउन सेलेक्ट किया था। इसमें एक लंबी वेल, स्टाइलिश नेकलाइन और शीयर डिटेलिंग थी। नताशा ने अपने लुक को स्टेटमेंट डायमंड नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स के साथ एक्सेसराइज किया था। वहीं हार्दिक ने ब्लैक टक्सीडो पहना था। इसे उन्होंने व्हाइट शर्ट और टाई के साथ पूरा किया था। दोनों के बेटे अगस्त्य पांड्या भी ब्लैक कलर के पैंटसूट में बेहद प्यारे लगे। जानकारी के लिए बता दें कि ये जोड़ा 15 फरवरी 2023 को हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाने जा रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ  पढ़ें

First published on: Feb 15, 2023 12:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.