---विज्ञापन---

Happy Friendship Day 2023: ‘यारी है ईमान मेरा, यार मेरी जिंदगी’ कहते हैं बॉलीवुड के ये जिगरी दोस्त, आप भी जान लें नाम

Happy Friendship Day 2023: दोस्तों के साथ बिताया हुआ हर पल यादगार होता है। दोस्त वो होते हैं जो हर सुख-दुख में काम आता है। हर किसी की चाहत होती है कि उसे एक ऐसा दोस्त मिले जिसे वो अपने दिल की बात बता सके। जैसे मदर्स डे, फादर्स डे मनाया जाता है उसी तरह […]

Happy Friendship Day 2023: दोस्तों के साथ बिताया हुआ हर पल यादगार होता है। दोस्त वो होते हैं जो हर सुख-दुख में काम आता है। हर किसी की चाहत होती है कि उसे एक ऐसा दोस्त मिले जिसे वो अपने दिल की बात बता सके। जैसे मदर्स डे, फादर्स डे मनाया जाता है उसी तरह दोस्ती को और भी ज्यादा मजबूत बनाने के लिए और दोस्ती के पलों को याद करने के लिए फ्रेंडशिप डे मनाया जाता है।

आज हम आपको उन बॉलीवुड सेलिब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं जो काम करते-करते दोस्त बन गए। आज उनकी दोस्ती की मिसाल भी दी जाती है। सोशल मीडिया पर भी उनकी दोस्ती के चर्चे होते रहते हैं। आप सोच रहे होंगे कि वो कौन से स्टार हैं तो हम आपको जल्दी से उनके बारे में बता देते हैं।

यह भी पढ़ें: बेस्ट फ्रेंड्स हैं इंडस्ट्री के ये Superstars, कइयों की दोस्ती तो 25 साल पुरानी

सलमान खान और आमिर खान  (Happy Friendship Day 2023)

बॉलीवुड के दो खानों सलमान खान और आमिर खान (Salman Khan and Aamir Khan) की दोस्ती की मिसाल दी जाती है। इनकी दोस्ती जग जाहिर है। हालांकि शाहरुख खान से बॉलीवुड के भाईजान की कुछ खास नहीं बनती।

Salman Khan and Aamir Khan

रील लाइफ के साथ ही रियल लाइफ में भी उनकी दोस्ती के चर्चे होते हैं।

वरुण धवन और आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और वरुण धवन (Varun Dhawan and Alia Bhatt) को स्क्रीन पर तो आपके साथ देखा ही है। लेकिन आपको बता दें कि उनकी रियल दोस्ती भी काफी अच्छी है। उन्होंने ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से एक साथ ही अपने करियर की शुरुआत की थी।

Varun Dhawan and Alia Bhatt

इसके अलावा ये हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, कलंक जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं। अक्सर आलिया और वरुण साथ में मस्ती करते हुए दिख जाते हैं।

यह भी पढ़ें: दोस्ती पर बनी ये फिल्में आपकी आंखें कर देंगी नम, देखें लिस्ट

शाहरुख खान और काजोल

बॉलीवुड के किंग खान और चुलबुले नेचर वाली काजोल (Shahrukh Khan and Kajol) की दोस्ती से तो सभी लोग परिचित हैं। इन दोनों को अक्सर साथ में मस्ती करते हुए देखा जाता है।

Shahrukh Khan and Kajol

दोनों ने बहुत सी फिल्में साथ में की हैं जो हिट साबित हुई हैं।

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ  (Happy Friendship Day 2023)

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ (Alia Bhatt and Katrina Kaif) अपनी दोस्ती के लिए जानी जाती हैं।

Alia Bhatt and Katrina Kaif

अक्सर दोनों कई इवेंट्स और शो में एक साथ देखा जाता है।

First published on: Aug 06, 2023 09:57 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.