Saturday, November 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Guess Who: शाहरुख खान के साथ खड़ा ये बच्चा आज है इंडस्ट्री का पॉपुलर स्टार, पहचानें तो जानें

शाहरुख खान (Shah Rukh) के साथ खड़े इस बच्चे ने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई है। जिनकी बचपन की तस्वीर फैंस को पहचानने में मुश्किल हो रही है।

- Advertisement -

Guess Who: सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही शाहरुख खान के साथ इन बच्चों की यह तस्वीर साल 2001 की है। यह शाहरुख खान की फिल्म ‘अशोका’ की शूटिंग के दौरान की थ्रोबैक पिक्चर है। 21 साल पुरानी इस तस्वीर में शाहरुख खान के पास खड़ा ये बच्चा आज बॉलीवुड का पॉपुलर स्टार है। आप जरूर जानना चाहेंगे कि ये कौन है। अगर आप नहीं पहचान पाए हैं तो आपको बता दें कि यह और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) हैं जिनकी शाहरुख खान के साथ यह पिक्चर सोशल मीडिया पर लोगों में वायरल हो रही है। इस थ्रोबैक पिक्चर को देखकर विक्की के फैंस भी चौक गए हैं। इस तस्वीर में विक्की की उम्र काफी कम दिखाई दे रही है।

यहाँ पढ़िए – Ram Setu Poster: खिलाड़ी कुमार की ‘रामसेतु’ का नया पोस्टर आउट, जानें कब लॉन्च होगा ट्रेलर

विक्की कौशल के पिता ने शेयर किया पोस्ट

शाहरुख खान के साथ विक्की कौशल के बचपन की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर विक्की के पिता शाम कौशल (Sham Kaushal) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। अशोका के सेट की इस तस्वीर में विक्की कौशल के साथ एक्टर सनी कौशल (Sunny Kaushal) भी हैं। जहां शाहरुख की बाईं तरफ विक्की कौशल खड़े हैं वहीं उनकी दाईं तरफ विक्की के भाई सनी कौशल भी खड़े पोज दे रहे हैं। उनके अलावा तस्वीर में ‘शेरशाह’ के निर्देशक विष्णुवर्धन भी बैकग्राउंड में नजर आ रहे हैं।

पिता ने पिक्चर शेयर करते हुए लिखा प्यारा सा कैप्शन

तस्वीर पोस्ट करते हुए पिता शाम कौशल ने एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है। कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘भगवान की कृपा से ये तस्वीर 2001 में फिल्म अशोका की शूटिंग के दौरान ली गई थी। विष्णु वर्धन असिस्टेंट डायरेक्टर थे और विक्की 8वीं क्लास में पढ़ रहे थे। किसी ने कभी सोचा ना था कि एक दिन विक्की भी फिल्म लाइन से जुड़ेंगे और 2022 में दोनों फिल्म शेरशाह और सरदार उधम के लिए बेस्ट डायरेक्टर और बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड भी जीतेंगे। भाग्य और भगवान का आशीर्वाद आपके साथ है। रब दी मेहर।’ इस कैप्शन में शाम ने विष्णु वर्धन और विक्की कौशल को टैग भी किया है। शाम के इस प्यार भरे संदेश ने तो जैसे फैंस का दिल ही छू लिया है।

फैंस ने दिया पोस्ट को जमकर प्यार

फैंस ने विक्की कौशल और उनके भाई की शाहरुख खान के साथ इस थ्रोबैक पिक्चर पर बहुत प्यार बरसाया है। शाम कौशल द्वारा किए गए इस पोस्ट पर अबतक 6 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं साथ ही लोगों ने अलग-अलग तरह के कमेंट्स भी किए हैं। एक फैन ने कमेन्ट करते हुए लिखा है, ‘मिलियन डॉलर पिक’ साथ ही रेड हार्ट वाले इमोजिस भी लगाए हैं। वहीं दूसरे फैन ने विक्की के माता पिता की प्रशंसा करते हुए लिखा है, ‘सर आपकी और मैम की शिक्षा आपके दोनों ही बच्चों में बराबर दिखती है…उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं’। इसके अलावा सभी ने अपने प्यार और प्रशंसा से पोस्ट का कमेन्ट सेक्शन भर दिया है।

यहाँ पढ़िए – Sunil Lahri On Adipurush: रामायण की सीता के बाद आदिपुरुष पर लक्ष्मण का बयान, बोले-नकारात्मकता अब बर्दाश्त…

बॉलीवुड के सबसे अच्छे सुपरस्टार्स में से एक हैं विक्की

विक्की ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मों में छोटे किरदार निभाकर की थी, इसके बाद 2015 में उनकी पहली फिल्म ‘मसान’ आई जिसमें वह लीड रोल में नजर आए। इसके बाद उन्होंने ‘राजी’ और ‘उरी’ जैसी बैक टू बैक सुपरहिट फिल्में दीं। वह ‘संजु’ फिल्म में भी अच्छी भूमिका निभाते नजर आए। अब उनकी अपकमिंग फिल्म्स की बात कि जाए तो वह मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सैम बहादुर’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) और सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) भी विक्की के साथ लीड रोल में हैं। इसके अलावा विक्की, कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और भूमि पेडनेकर(Bhumi Pednekar) के साथ फिल्म ‘गोविंदा नाम मेरा’ में नजर आएंगे।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

- Advertisement -

Latest Posts