Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Ram Setu Poster: खिलाड़ी कुमार की ‘रामसेतु’ का नया पोस्टर आउट, जानें कब लॉन्च होगा ट्रेलर

Ram Setu Poster: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘रामसेतु’ (Ram Setu) पिछले काफी समय से चर्चा का केन्द्र बनी हुई है। इस फिल्म के अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में ‘रामसेतु’ के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर (Ram Setu New Poster) जारी कर दिया है और […]

Ram Setu New Poster Out
Ram Setu New Poster Out

Ram Setu Poster: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘रामसेतु’ (Ram Setu) पिछले काफी समय से चर्चा का केन्द्र बनी हुई है। इस फिल्म के अब तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। अब हाल ही में ‘रामसेतु’ के मेकर्स ने फिल्म का नया पोस्टर (Ram Setu New Poster) जारी कर दिया है और इसी के साथ ट्रेलर रिलीज डेट (Trailer Release Date) पर से भी पर्दा हटाया है, जिस वजह से फैंस की खुशी दोगुनी हो गई है।

यहाँ पढ़िए – Guess Who: शाहरुख खान के साथ खड़ा ये बच्चा आज है इंडस्ट्री का पॉपुलर स्टार, पहचानें तो जानें

Akshay Kumar का इंस्टाग्राम पोस्ट

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक पोस्ट साझा कर इस बात की जानकारी दी है। खिलाड़ी कुमार ने कैप्शन में लिखा, ‘आपके द्वारा बनाए जा रहे सभी अद्भुत पोस्टरों से प्रेरित होकर, यहाँ कुछ ऐसा है जिस पर मैंने टीम के साथ काम किया है, उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे..#रामसेतु का ट्रेलर मंगलवार, 11 अक्टूबर, 2022 को आउट होगा’।

किसी चीज की तलाश करते दिखे Akshay Kumar

‘रामसेतु’ (Ram Setu) के पोस्टर में किसी चीज की तलाश करते हुए देखा जा रहा है। वहीं, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के चेहरे पर हैरानगी वाले एक्सप्रेशन दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा जैकलिन फर्नांडिस और नुसरत भरुचा भी तस्वीरों में कुछ सोच-विचार करती नजर आ रही हैं। इस पोस्टर में सभी को एकसाथ एक बोट में भी देखा जा सकता है, जो तेज रफ्तार में आगे बढ़ रहा है।

यहाँ पढ़िए – हंसल मेहता की फिल्म से करीना कपूर खान का फर्स्ट लुक आउट, खोई-खोई नजर आईं ‘बेबो’

अभिषेक शर्मा के निर्देशन में बनी ‘रामसेतु’

‘रामसेतु’ (Ram Setu) फिल्म का लेखन और निर्देशन अभिषेक शर्मा ने किया है। वहीं, इस फिल्म का निर्माण अरुणा भाटिया, विक्रम मल्होत्रा ने किया है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) भी लीड रोल में नजर आएंगी। ऐसा पहली बार होगा जब अक्षय कुमार के साथ नुसरत भरूचा स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी। ‘रामसेतु’ 25 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों पर दस्तक देगी। हालांकि, फिल्म का ट्रेलर 11 अक्टूबर, 2022 को लॉन्च किया जाएगा।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें      

First published on: Oct 07, 2022 05:28 PM