Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

GoodLuck Jerry: सामने आया ‘गुड लक जैरी’ का नया पोस्टर, जान्हवी कपूर ने शेयर किया पोस्ट

GoodLuck Jerry New Poster: बॉलीवुड की नटखट एक्ट्रेसेस में से एक जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इस समय एक्ट्रेस पोलैंड में शूटिंग के अगले पड़ाव को पूरा कर रही हैं। इसी बीच जान्हवी अपनी दूसरी फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर एक बार […]

GoodLuck Jerry New Poster: बॉलीवुड की नटखट एक्ट्रेसेस में से एक जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बवाल की शूटिंग में बिजी चल रही हैं। इस समय एक्ट्रेस पोलैंड में शूटिंग के अगले पड़ाव को पूरा कर रही हैं। इसी बीच जान्हवी अपनी दूसरी फिल्म ‘गुड लक जैरी’ को लेकर एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने ‘गुड लक जैरी’ के नए पोस्टर को रिवील कर दिया है।

और पढ़िए:-‘गुड लक जैरी’ से सामने आया जान्हवी कपूर का फर्स्ट लुक, इस दिन होगी रिलीज

दरअसल हाल ही में जान्हवी ने अपने इंस्टा हैंडल से ‘गुड लक जैरी’ के नए पोस्टर की झलक दिखाई है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘मिलिए मेरे बिजनेस पार्टर्स से…बिना पूछे दिखा दिया हैं आप सभी को, अब कुछ गड़बड़ न हो जाए…गुड लक नहीं कहेंगे?’। बता दें कि ये अपनी फिल्म को प्रमोट करने का जाह्नवी ने एक तरीका निकाला है, जो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि ‘गुड लक जैरी’ 29 जुलाई 2022 को ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार डिज्नी (GoodLuck Jerry release on OTT) पर रिलीज होने वाली है। ये एक थ्रिलर फिल्म है, जिसमें जाह्नवी के अलावा दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत भी नजर आएंगे। वहीं, इसका निर्माण आनंद एल राय ने किया और सिद्धार्थ सेन के निर्देशन में बनाई गई है। इस फिल्म की लगभग शूटिंग चंडीगढ़ और पंजाब में हुई है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jul 12, 2022 07:14 PM