---विज्ञापन---

सालों बाद टॉलीवुड में वापसी करेंगी जेनेलिया डिसूजा, निभाएंगी ये किरदार

Genelia D’Souza Comeback: बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं उनका क्यूट अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता हैं और अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने […]

Genelia D’Souza Comeback: बॉलीवुड एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा (Genelia D’Souza) भले ही फिल्मी दुनिया से दूर रहती हो लेकिन वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वहीं उनका क्यूट अंदाज लोगों को बहुत पसंद आता हैं और अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। दरअसल, अब वो फिर से टॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं।

We have beautiful story to tell: Genelia D'souza Deshmukh about It's My Life

जेनेलिया डिसूजा को उनकी अपकमिंग फिल्म में एक सॉफ्टवेयर कंपनी के सीईओ का रोल ऑफर हुआ है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स जल्द ही उनके किरदार के बारे में ऑफिशियल जानकारी देंगे। ये एक एक्शन-बेस्ड रोमांटिक ड्रामा फिल्म होगी जिसमें कन्नड़ एक्टर रविचंद्र भी एक अहम रोल निभाएंगे। एक्ट्रेस के साथ कर्नाटक के पूर्व मंत्री गली जनार्दन रेड्डी के बेटे किरीती रेड्डी (Kireeti Reddy) नजर आएंगे जो इसी फिल्म से पर्दे पर डेब्यू करने जा रहे हैं।

Deshmukh: Latest News, Photos, Videos on Deshmukh - NDTV.COM

 

 

और पढ़िए – पुष्पा पार्ट-2 की कहानी हुई लीक, इस शख्स के हाथों होगी ‘श्रीवल्ली’ की मौत

 

फिल्म को राधा कृष्ण फिल्म डायरेक्ट करेंगे जिसका निर्माण साई कोर्रापति और वाराही चलाना चित्रम बैनर के तहत किया जाएगा। हाल ही में इस फिल्म का ऐलान खुद जेनेलिया ने किया था जिसमें कहा था कि, ‘मुझे अभिनय से दूर हुए 10 साल हो गए हैं। मैं इस फिल्म के साथ कमबैक कर रही हूं और ये एक बहुत ही खास प्रोजेक्ट है। किरीती को डेब्यू के लिए शुभकामनाएं’। इसी के साथ आगे कहा था कि, ‘फिल्म के बेहतरीन निर्माता और बेहतरीन कास्ट है। ऐसा लगता है कि मैं एक न्यूकमर हूं औप उम्र के बाद सेट पर वापसी कर रही हूं और इस युवा टीम का हिस्सा हूं।’

Genelia Deshmukh looks stunning in THIS red outfit | Hindi Movie News - Times of India

 

 

और पढ़िए –  नयनतारा-विग्नेश हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड रवाना, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

 

आपको बता दे लेकिन बाद जेनेलिया डिसूजा रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukh) से शादी करने के बाद बच्चों की परवरिश में बिजी हो गई थी लेकिन अब वो कमबैक करने के पूरी तरह से तैयार है और फैंस भी उन्हें पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब देखना है कि वो पर्दे पर कितना धमाल मचाती हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jun 18, 2022 08:02 PM