---विज्ञापन---

Ganapath Box Office Collection Day 4: खत्म हुआ ‘गणपत’ खेल, कम कमाई कर मंडे टेस्ट में हुई फेल  

Ganapath Box Office Collection Day 4: कृति सेनन (Kriti Sanon) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म है जो 150 से 200 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म का दर्शकों को बहुत बेसब्री से इंतजार था। लेकिन फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है। गणपत […]

Ganapath, Box Office Collection Day 4 , Tiger Shroff, Kriti Sanon,  Amitabh Bachchan
Image Credit: Google

Ganapath Box Office Collection Day 4: कृति सेनन (Kriti Sanon) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) स्टारर फिल्म ‘गणपत’ (Ganapath) एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्म है जो 150 से 200 करोड़ के बजट में बनी है। फिल्म का दर्शकों को बहुत बेसब्री से इंतजार था। लेकिन फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर रही है। गणपत ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी, अब फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन पूरे हो चुके हैं। ऐसे में इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है, तो चलिए बिना देर किए जानते हैं कि फिल्म ने चौथे दिन कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: Anil Kapoor ने बताया जवान रहने का Secret, सुनकर आपको भी आ जाएगी शर्म

गणपत ने चौथे दिन किया इतना कलेक्शन  (Ganapath Box Office Collection Day 4)

कृति सेनन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म गणपत ने 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आए हैं। 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने ओपनिंग डे पर महज 4 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं अब फिल्म को रिलीज हुए 4 दिन हो गए हैं, लेकिन फिल्म की कमाई में कुछ खास इजाफा नहीं हुआ है। अब फिल्म का चौथे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार,फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन 1.30 करोड़ का कलेक्शन किया है। जिसके बाद टोटल कलेक्शन 8.30 करोड़ हो गया है।

गणपत की अब तक की कमाई

Day 1- 4 करोड़
Day 2-  2.5 करोड़
Day 3- 3 करोड़
Day 4- 1.30 करोड़

गणपत की स्टोरी

बात फिल्म की कहानी की करें तो उसकी शुरुआत एक काल्पनिक दुनिया से होती है। एक तरफ अमीर लोग रहते हैं और दूसरी तरफ गरीब, उनके बीच एक दीवार है। अमीरों ने एक वक्त पर गरीबों का शोषण किया होता है। गरीबों की बस्ती से निकला गुड्डू (टाइगर श्रॉफ) अपने लोगों का बदला लेता है। फिल्म की पूरी कहानी गुड्डू के इर्द-गिर्द ही घूमती है।

स्टारकास्ट और उनकी एक्टिंग  (Ganapath Box Office Collection Day 4)

पता हो कि, फिल्म में टाइगर श्रॉफ ने गुड्डू के रोल में शानदार काम किया है। वहीं नेशनल अवार्ड विनर कृति सेनन का किरदार भी बड़ा ही पोटेंशियल है। इसके अलावा फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का भी छोटा सा कैमियो है। फिल्म का डायरेक्शन विकास बहल ने किया है।

First published on: Oct 24, 2023 09:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.