---विज्ञापन---

‘Gadar 2’ के तारा सिंह को राह पर चलती लड़की छेड़ना पड़ा भारी, घर जाकर भाई ने लगा दी क्लास, इस तरह बची जान

Sunny Deol Recalls Teasing A Girl On Road: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फैंस उनकी फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं। एक्टर ने एक बार फिर तारा सिंह बनकर सबका दिल जीत लिया हैं। फिल्म […]

Sunny Deol, Gadar 2, Gadar 2 Box Office Collection
Image Credit : Google

Sunny Deol Recalls Teasing A Girl On Road: बॉलीवुड के दमदार एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। फैंस उनकी फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं और अपना प्यार लुटा रहे हैं। एक्टर ने एक बार फिर तारा सिंह बनकर सबका दिल जीत लिया हैं। फिल्म की रिलीज के बाद उनकी फैन फॉलोइंग काफी बढ़ चुकी है। एक्टर की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में कई रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं। रिलीज के 20 दिन बाद भी ये फिल्म देखने वालों की भीड़ कम नहीं हो रही। इसी बीच अब सनी देओल का एक पुराना किस्सा सामने आया है।

सनी की हरकत से सब हुए हैरान (Sunny Deol Recalls Teasing A Girl On Road)

बॉलीवुड में सनी देओल को सबसे शांत और शर्मीले एक्टर नाम से जाना जाता है। सनी देओल ने अपनी जवानी में कितनी बदमाशी की है उसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते हैं। उन्होंने अब खुद अपनी एक ऐसी कहानी सुनाई है जिसे सुनकर एक्टर के फैंस को बडा झटका लगा है। शांत रहने वाले सनी ने सडक पर चलती एक लड़की के साथ कुछ ऐसा किया था जिसका पता चलते ही सोशल मीडिया पर कोहराम मचा हुआ है। सनी की उस हरकत को सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

यह भी पढ़ें : ये एक्ट्रेस हुईं ‘Aashiqui 3’ के लिए फाइनल! Kartik Aaryan के साथ करेंगी रोमांस

सनी ने सड़क पर लड़की को छेड़ा

बता दें अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में पुराने दिनों की बातें करते हुए सनी देओल ने खुलासा किया कि उन्होंने एक लड़की को छेड़ा है। इसके चक्कर में वो तो पीटते-पीटते बचे थे। हम जानते हैं की ये सब सुनकर आपको भी शॉक लगा होगा लेकिन खुद सनी देओल ने इस बात का खुलासा किया है। ये घटना तब की है जब वो स्कूल या कॉलेज में थे। उन्होंने कहा- “जो यंगस्टर्स होते हैं कि जैसी कोई लड़की आई तो छेड़ दिया, छेड़ना मतलब कुछ भी ऐसा बोलना। ये नहीं कि कोई बदतमीजी करनी चाहिए। तो मैं सड़क पर था गाड़ी में हम लोग जा रहे थे तो कोई खूबसूरत लड़की थी मैंने शायद कुछ कहा होगा उसको।”

सनी ने बताया मार से बचने का तरीका

सनी देओल ने आगे बताया कि- उसे छेड़ने के बाद वो अपने दोस्त के घर वापस चले गए और जैसे ही वो बिल्डिंग में घुसे उन्हें गेट पर एक कार के रुकने की जोरदार आवाज आई। उन्होंने कहा- “मैं ऐसा था जैसे क्या हुआ? मुझे पता चला कि वो उसकी बहन थी। तभी अचानक मेरा गार्ड नीचे चला गया। मैंने कहा मैं गलत हूं। अगर आप मुझे मारना चाहते हैं तो मुझे मारें क्योंकि मैं गलत हूं। अगर मैंने तुम्हारी बहन से कुछ कहा तो मैं गलत हूं। ये एक ऐसा तरीका है जिसे मैं हमेशा अपनाता हूं। जब मैं गलत होता हूं तो मैं गलत होता हूं।”

First published on: Sep 01, 2023 01:48 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.