---विज्ञापन---

ये एक्ट्रेस हुईं ‘Aashiqui 3’ के लिए फाइनल! Kartik Aaryan के साथ करेंगी रोमांस

Aashiqui 3 Lead Actress: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आशिकी 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी दमदार एक्टिंग से फैंस काफी इम्प्रेस्ड हैं। कार्तिक का चार्म यंग जनरेशन पर ज्यादा चल रहा है। जहां एक्टर को ढेरों प्रोजेक्ट्स के ऑफर दिए जा रहे हैं तो वहीं ‘आशिकी 3’ […]

Aashiqui 3, Kartik Aaryan Akanksha Sharma
Image Credit : Google

Aashiqui 3 Lead Actress: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आशिकी 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी दमदार एक्टिंग से फैंस काफी इम्प्रेस्ड हैं। कार्तिक का चार्म यंग जनरेशन पर ज्यादा चल रहा है। जहां एक्टर को ढेरों प्रोजेक्ट्स के ऑफर दिए जा रहे हैं तो वहीं ‘आशिकी 3’ को लेकर फैंस के बीच क्रेज देखने को मिला रहा है। इसी बीच फिल्म में लीड एक्ट्रेस को लेकर खबरे सामने आ रही है।

‘आशिकी 3’ की लीड एक्ट्रेस (Aashiqui 3 Lead Actress)

जबसे ‘आशिकी 3’ से ये खबर सामने आई है कि इसमें कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं तबसे ही लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं है। इस फिल्म में एक्टर लीड रोल निभाते नजर आने वाले है। मगर उनके अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस होने वाली है उसके नाम को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। फिल्म में कार्तिक की हिरोइन को लेकर अब तक कई खबरें सामने आ चुकी हैं। कई बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के नाम फिल्म में शामिल होने की अफवाहें उडी हैं। वहीं अब ऐसा लगता है कि ‘आशिकी 3’ की लीड एक्ट्रेस का नाम फाइनल हो गया।

यह भी पढ़ें : Kaun Banega Crorepati सीजन15 को मिला अपना पहला करोड़पति, क्या होगा अंतिम सवाल?

इस एक्ट्रेस ने की मेकर्स के साथ की मीटिंग्स 

खबरों के मुताबिक ‘आशिकी 3’ के मेकर्स ने फिल्म की लीड एक्ट्रेस फाइनली कर ली है। ऐसा कहा जा रहा है कि कन्नड़ एक्ट्रेस आकांक्षा शर्मा का नाम इस फिल्म के लिए फाइनल किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म से आकांक्षा शर्मा बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती हैं। इतना ही नहीं आकांक्षा ने मेकर्स के साथ कई मीटिंग्स की हैं और अब उनका नाम फिल्म के लिए लॉक होने के चान्सेस हैं।

आकांक्षा शर्मा होंगी फिल्म में नया चेहरा

कुछ टाइम पहले ‘आशिकी 3’ के मेकर्स ने कहा था कि वो इस फिल्म के सीक्वल के लिए किसी नए चेहरे की तलाश कर रहे हैं। ऐसे में आकांक्षा शर्मा बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक फ्रेश फेस होंगी। हालांकि अभी तक मेकर्स ने आकांशा के नाम को लेकर कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है। फैंस भी अब इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस के नाम की अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Sep 01, 2023 12:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.