---विज्ञापन---

रिलीज के 10 दिन पहले ही शुरू हुई ‘Gadar 2’ की एडवांस बुकिंग, ‘OMG 2’ से होगा मुकाबला

Gadar 2 Advance Booking: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी दिन अक्षय कुमार की OMG 2 दस्तक देने वाली है। 27 जुलाई 2023 को निर्माताओं ने ‘गदर 2’ के ट्रेलर को रिलीज किया था, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला। अब, […]

सनी देओल स्टारर 'Gadar 2' की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी

Gadar 2 Advance Booking: सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर ‘गदर 2’ 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इसी दिन अक्षय कुमार की OMG 2 दस्तक देने वाली है। 27 जुलाई 2023 को निर्माताओं ने ‘गदर 2’ के ट्रेलर को रिलीज किया था, जिसे दर्शकों से खूब प्यार मिला। अब, सनी देओल की फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। ऐसे में अगर आप भी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, तो बिना देर किए अपनी सीट कंफर्म कर सकते हैं।

‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग शुरू (Gadar 2 Advance Booking)

वैसे तो फिल्मों की एडवांस बुकिंग रिलीज से एक सप्ताह पहले शुरू होती है। लेकिन, दर्शकों में गदर 2 के क्रेज को देखते हुए प्रोड्यूसर ने इसकी एडवांस बुकिंग रिलीज के 10 दिन पहले ही एडवांस बुकिंग ओपन करने का फैसला किया है। हाल ही में जी स्टूडियो के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए एक पोस्टर शेयर किया गया था।

पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “एडवांस बुकिंग अब शुरू हो चुकी है। इस स्वतंत्रता दिवस, देखिए तारा सिंह की कहानी सहपरिवार। अभी बुक कीजिये अपने टिकट। Gadar 2 आ रही है बड़े पर्दे पर आग लगाने इस स्वतंत्रता दिवस”।

कब रिलीज होगी गदर 2?

गदर 2, 15 जून 2001 को रिलीज हुए गदर का सीक्वल है। गदर को दर्शकों ने खूब प्यार किया था। इसी को देखते हुए निर्माताओं ने इसके सीक्वल लाने का प्लान बनाया है। जिस तरह से सोशल मीडिया पर ‘गदर 2’ को लेकर बज बना हुआ है, उससे लगता है कि यह भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल करने वाला है।

यह भी पढ़ेंः Bigg Boss OTT 2 पर भावुक हुए महेश भट्ट, पूजा भट्ट के लिए कह दी ये बड़ी बात

Gadar 2 Vs OMG 2

बता दें कि, 11 अगस्त को ही ‘गदर 2’ के साथ ही अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर ‘ओएमजी 2’ भी दस्तक देने वाली है। अब, इससे साफ होता है कि बॉक्स ऑफिस पर बड़ा टकराव देखने मिलने वाला है। कल यानी 2 अगस्त को ओएमजी 2 का ट्रेलर आउट होने वाला है। देखना होगा कि कौन किस पर भारी पड़ता है।

First published on: Aug 01, 2023 07:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.