---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 2 पर भावुक हुए महेश भट्ट, पूजा भट्ट के लिए कह दी ये बड़ी बात

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में फिल्म निर्माता महेश भट्ट पहुंचे, जहां वह अपनी बेटी पूजा भट्ट से मुलाकात की। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया। इस दौरान पूजा अपने पिता से मिलकर खुश नजर आईं वहीं, महेश भट्ट अपने चुनौतीपूर्ण जीवनों को याद करते […]

Bigg Boss OTT 2

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में फिल्म निर्माता महेश भट्ट पहुंचे, जहां वह अपनी बेटी पूजा भट्ट से मुलाकात की। दोनों ने एक दूसरे को गले लगाया। इस दौरान पूजा अपने पिता से मिलकर खुश नजर आईं वहीं, महेश भट्ट अपने चुनौतीपूर्ण जीवनों को याद करते हुए इमोशनल हो गए।

महेश ने याद किया कि कैसे पूजा ने कदम बढ़ाया और उनके घर की जिम्मेदारी साझा की, जब उनकी फिल्में बिल्कुल भी नहीं चल रही थीं और उन्हें एक चुनौतीपूर्ण समय का सामना करना पड़ा।

20 की उम्र में हो गई थी महेश भट्ट की शादी

महेश भट्ट ने याद किया कि कैसे उनकी 20 साल की कम उम्र में शादी हो गई थी और 23 साल की उम्र में पूजा की जन्म हुई। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें पैसों की तंगी से जूझना पड़ता था और मुश्किल से 1500 रुपये में गुजारा होता था। महेश ने कहा कि जब उन्होंने पहली बार पूजा को देखा तो ‘वह गुस्से में लग रही थीं।’ उन्होंने कहा, “मुझे लगा कि उनका जन्म सकारात्मक बदलाव लाने के लिए हुआ है। वह भगवान की संतान की तरह हैं।”

निर्माता ने उन दिनों को भी याद किया जब उनकी फिल्में नहीं चल रही थी और वह अपने परिवार का ठीक से पालन-पोषण नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने कहा, ‘यह पूजा ही थीं, जिन्होंने परिवार का समर्थन करने के लिए मॉडलिंग में कदम रखा। “उन्होंने मॉडलिंग में करियर बनाने की पहल की और कई विज्ञापनों के लिए ऑडिशन दिया। मॉडलिंग की दुनिया में उनके प्रयासों और सफलता ने उन कठिन दिनों के दौरान घर चलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।”

यह भी पढ़ेंः Chandu Champion का फर्स्ट लुक आउट, अलग अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन

महेश ने की बेबिका धुर्वे की तारीफ (Bigg Boss OTT 2)

बिग बॉस ओटीटी 2 में पहुंचे महेश भट्ट ने कंटेस्टेंट बेबिका धुर्वे की तारीफ की है। उन्होंने कहा कि बेबिका एक स्ट्रांग वुमन हैं। इसके साथ ही महेश ने जद हदीद और अभिषेक मल्हान की भी प्रशंसा की।

आलिया के फैन निकले महेश भट्ट

हाल ही में महेश भट्ट ने एक पैपराजी वीडियो में कहा, ”मैं अभी आलिया भट्ट का प्रशंसक हूं।” जबकि, महेश भट्ट ने बड़ी बेटी पूजा भट्ट पर पूछे गए सवाल को नजरअंदाज  करते नजर आए थे। उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई आलिया की फिल्म ‘रॉकी रानी की प्रेम कहानी’ की भी तारीफ की।

First published on: Aug 01, 2023 05:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.