---विज्ञापन---

Filmmaker Kuljit Pal Passes Away: नहीं रहे दिग्गज फिल्म निर्माता कुलजीत पाल, 90 की उम्र में ली आखिरी सांस

Filmmaker Kuljit Pal Passes Away: दिग्गज फिल्म निर्माता कुलजीत पाल (Kuljit Pal) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही हैं। जाने माने फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का निधन हो गया है। कुलजीत लंबे समय से बीमार चल रहे थे और इस बीच 24 जून को उन्हें हार्ट अटैक आया। इसके बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा […]

Filmmaker Kuljit Pal Passes Away
Filmmaker Kuljit Pal Passes Away

Filmmaker Kuljit Pal Passes Away: दिग्गज फिल्म निर्माता कुलजीत पाल (Kuljit Pal) को लेकर एक बड़ी खबर आ रही हैं। जाने माने फिल्म निर्माता कुलजीत पाल का निधन हो गया है। कुलजीत लंबे समय से बीमार चल रहे थे और इस बीच 24 जून को उन्हें हार्ट अटैक आया। इसके बाद उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया।

आज दोपहर 12 बजे मुंबई के सांताक्रूज श्मशान घाट पर कुलजीत पाल का अंतिम संस्कार किया जाएगा। इसके साथ ही जानकारी मिल रही है कि उनकी आत्मा की शांति के लिए 29 जून को शाम पांच बजे से छह बजे के बीच प्रार्थना सभा का आयोजन भी होगा। कुलजीत के निधन पर हर कोई शोक जाहिर कर रहा है।

यह भी पढ़ें- Tiku Weds Sheru Review: टीकू वेड्स शेरू कितनी मनोरंजक? देखने जाने से पहले यहां पढ़ें रिव्यू

हार्ट अटैक से हुआ कुलजीत पाल का निधन

बता दें कि लंबे समय से कुलजीत बीमार थे और बीते दिन उन्हें हार्ट अटैक आया और इसके बाद उनका निधन हो गया। वहीं, कुलजीत के मैनेजर संजय बाजपेयी का कहना है कि- “कुलजीतजी को दिल का दौरा पड़ा था। साथ ही वो कुछ समय से ठीक भी नहीं थे।” बताते चलें कि कुलजीत पाल ने ही मशहूर अभिनेत्री रेखा को फिल्मों में ब्रेक दिया था। हालांकि वो प्रोजेक्ट आगे नहीं बढ़ पाया और फिल्म बंद हो गई थी।

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra And Nick Jonas With Malti: पहले एस्कॉट के लिए ऐसे तैयार हुई मालती, प्रियंका ने शेयर की क्यूट फोटो

कुलजीत पाल ने किया इन फिल्मों का निर्माण 

बता दें कि कुलजीत पाल ने अपने करियर में फिल्म अर्थ, आज, परमात्मा, वासना, दो शिकारी और आशियाना जैसी फिल्मों का निर्माण किया। कुछ हफ्तों पहले उन्होंने कंप्लीट सिनेमा में एक पब्लिक नोटिस जारी कर ये एलान किया था कि उन्होंने अर्थ के रीमेक राइट्स एग्रीमेंट को खत्म कर दिया है।

बेटी को भी किया लॉन्च

इतना ही नहीं बल्कि इन्होंने अपनी बेटी को भी लॉन्च किया, लेकिन अभी वह भी इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की जद्दोजहद में लगी हुई हैं। फिल्म प्रोड्यूस अब हमारे बीच नहीं हैं और हर कोई उनके निधन से दुखी है। सभी कुलजीत के लिए शोक व्यक्त कर रहे हैं।

अभी पढ़ें बॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

First published on: Jun 25, 2023 10:29 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.