Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Drishyam 2 Ticket Rate: जमकर बुक हो रही है अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ की टिकट, जानें कितनी है कीमत

Drishyam 2 Ticket Rate: अजय देवगन, तब्बू और श्रिया सरन स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है।

- Advertisement -

Drishyam 2 Ticket Rate: अजय देवगन (Ajay Devgn), तब्बू (Tabu) और श्रिया सरन (Shriya Saran) स्टारर फिल्म ‘दृश्यम 2 (Drishyam 2)’ 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में काफी क्रेज है। यही कारण है कि फिल्म के लिए जमकर एडवांस बुकिंग हो रही है। अगर आप इस फिल्म को लेकर उत्सुक हैं, तो जान लें इसकी टिकट की कीमत कितनी है।

7 साल बाद बाद रिलीज हो रहा है फिल्म का सिक्वल

बता दें कि करीब 7 साल बाद ‘दृश्यम’ का दूसरा पार्ट (Drishyam 2) रिलीज हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने 1 करोड़ रुपये से ज्यादा की एडवांस बुकिंग कर ली है। हालांकि फिल्म के मेकर्स की तरफ से इसकी जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन एक बात तो साफ है जिस तरह इस फिल्म का क्रेज दर्शकों में देखने को मिल रहा है, उससे तो यही लगता है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा धमाका करेगी।

जानें कितनी है टिकट की कीमत

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ के टिकट की कीमत (Drishyam 2 Ticket Rate) की बात करें तो इसकी कीमत ज्यादा नहीं है। यही कारण है कि टिकटों की बिक्री धड़ल्ले से हो रही है। बुक माई शो पर ‘दृश्यम 2’के मॉर्निंग शो की शुरुआत 250 रुपये से है। शाहदरा के सिनेपॉलिस: क्रॉस रिवर मॉल में सुबह 9.30 का शो 227 रुपये से शुरू है तो वहीं रात में 9.30 का वीआईपी शो 505 रुपये है।

वहीं, साकेत के डीएलएफ एवेन्यू मॉल में नॉर्मल टिकट 280 रुपये से शुरू है तो वहीं वीआईपी टिकट की कीमत 500 रुपये है। इसी तरह रोहिणी के यूनिटी वन मॉल में सुबह 9.30 की टिकट की कीमत 270 रुपये तय की गई है। वहीं दोपहर 12.30 का शो 340 रुपये का बिक रहा है।

टिकट पर मिल रही थी 50 प्रतिशत की छूट

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ने पहले दिन के एडवांस बुकिंग (Drishyam 2 Box Office Advance Booking) के आंकड़ों में करीब 1 करोड़ से ज्यादा रुपये कमा लिए हैं। दिलचस्प बात ये है कि दृश्यम 2 के इन आंकड़ों में 2 अक्टूबर के दिन बुक किए गए टिकट्स की भी गिनती शामिल है। बता दें कि 2 अक्टूबर के दिन मेकर्स ने फिल्म की टिकट बुक करने पर 50 प्रतिशत की छूट दी थी। इसका फायदा कई दर्शकों ने उठाया और उसी दिन फिल्म की टिकट बुक कर ली थी। मेकर्स इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं।

- Advertisement -

Latest Posts