---विज्ञापन---

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 28: ‘ड्रीम गर्ल 2’ का बिगड़ा मिजाज, 28वें दिन का कलेक्शन देख उतरा मुंह

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 28: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में कॉमेडी का डबल डोज देखने को मिला है। फिल्म में एक्टर ने पूजा का किरदार निभाया है जो अपने पिता का कर्ज उतारने के लिए नाचने का काम करता है। ये मूवी साल 2019 में आई फिल्म […]

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 28 Ayushmann Khurrana, Ananya Panday, Dream Girl 2
Image Credit: Google

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 28: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में कॉमेडी का डबल डोज देखने को मिला है। फिल्म में एक्टर ने पूजा का किरदार निभाया है जो अपने पिता का कर्ज उतारने के लिए नाचने का काम करता है। ये मूवी साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है जिसमें पूजा ने अपनी आवाज से फैंस को अपना दीवाना बना लिया था। न सिर्फ मर्द बल्कि औरत भी पूजा की आवाज के चक्कर में उसके दीवाने हो गए थे।

इस बार पूजा ने अपनी आवाज के साथ अपने ठुमकों से भी फैंस को ऐसा नचाया है कि सभी के पैर अपने आप थिरकने लगते हैं। मूवी ने 25 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक दी थी, अब इसे रिलीज हुए 28 दिन हो गए हैं। आइए एक नजर डालते हैं कि फिल्म ने कितना कलेक्शन किया है।

यह भी पढ़ें: ‘जवान’ लुक क्रिएट कर शख्स ने किया ट्रेन में सफर, लोग बोले- ‘बचके रहना ट्रेन हाइजैक होने वाली है’

‘ड्रीम गर्ल 2 की 28वें दिन की कमाई (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 28)

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने 25 अगस्त को थिएटर पर एंट्री की थी। अब फिल्म को 28 दिन हो चुके हैं जिसे फैंस के द्वारा पसंद किया जा रहा है। अब फिल्म का 28वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक,’ड्रीम गर्ल 2′ की फिल्म ने 28 वें दिन महज 30 लाख रुपये का कारोबार किया है।

अब ‘ड्रीम गर्ल 2’ का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 104.64 करोड़ रुपये हो गया है। फिल्म ने दुनियाभर में 138 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।

क्या है फिल्म की कहानी

पता हो कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना सिर्फ पूजा की आवाज नहीं निकाल रहे हैं बल्कि वो खुद पूजा का रोल प्ले कर रहे है। मूवी में दिखाया गया कि आयुष्मान अपने पिता का कर्ज उतारने के लिए पूजा बनकर एक अमीर लड़के से शादी कर लेता है। इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट जो हर किसी को हंसा हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ की स्टारकास्ट (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 28)

‘ड्रीम गर्ल 2’, राज शांडिल्य ने डायरेक्ट और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस की है। फिल्म साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर (Annu Kapoor), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), विजय राज ( Vijay Raaz), सीमा पाहवा (Seema Pahwa), मंजोत सिंह (Manjot Singh) अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं।

First published on: Sep 22, 2023 11:40 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.