---विज्ञापन---

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 24: बॉक्स ऑफिस पर ‘पूजा’ का कब्जा बरकरार, ‘ड्रीम गर्ल 2’ ने 24वें किया इतना कारोबार

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 24: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 ) ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। 25 अगस्त को रिलीज हुई ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। मूवी को […]

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 24, Ayushmann Khurrana, Ananya Pandey, Dream Girl 2
Image Credit: Google

Dream Girl 2 Box Office Collection Day 24: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2 ) ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ मजबूत बनाई हुई है। 25 अगस्त को रिलीज हुई ये फिल्म साल 2019 में रिलीज हुई ड्रीम गर्ल का सीक्वल है। मूवी को रिलीज हुए 24 दिन हो गए हैं, हालांकि जवान और गदर 2 ने पूजा के रास्ते में आने की कोशिश की लेकिन फिर भी ड्रीम गर्ल 2 का ने थिएटर पर कब्जा किया हुआ है। अब फिल्म का 24वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है। तो चलिए जानते हैं कि मूवी ने कितनी कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Salman Khan की ‘भाभी’ का वो डर जिसकी वजह से नहीं पीतीं थी पानी, वजह जान आप भी दबा लेंगे दातों तले उंगली

‘ड्रीम गर्ल 2 की 24वें दिन की कमाई  (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 24)

आयुष्मान खुराना ड्रीम गर्ल 2 में पूजा बन अपने ठुमकों से सभी को एंटरटेन किया है। मूवी ने 25 अगस्त को थिएटर पर एंट्री की थी। अब फिल्म को 24 दिन हो चुके हैं जिसे फैंस के द्वारा पसंद किया जा रहा है। अब फिल्म का 24वें दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक,’ड्रीम गर्ल 2′ की फिल्म ने 24 वें दिन में  86 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। मूवी ने 24 दिनों में 103.38 करोड़ रुपये की कमाई पूरी कर ली है। वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो 120 करोड़ से ज्यादा कमाई हो गई है।

क्या है फिल्म की कहानी

पता हो कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना सिर्फ पूजा की आवाज नहीं निकाल रहे हैं बल्कि वो खुद पूजा का रोल प्ले कर रहे है। मूवी में दिखाया गया कि आयुष्मान अपने पिता का कर्ज उतारने के लिए पूजा बनकर एक अमीर लड़के से शादी कर लेता है। इसके बाद कहानी में आता है ट्विस्ट जो हर किसी को हंसा हंसा कर लोटपोट करने के लिए काफी है।

‘ड्रीम गर्ल 2’ की स्टारकास्ट  (Dream Girl 2 Box Office Collection Day 24)

‘ड्रीम गर्ल 2’, राज शांडिल्य ने डायरेक्ट और बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस की है। फिल्म साल 2019 में आई फिल्म ड्रीम गर्ल का सीक्वल है।

बात फिल्म की स्टारकास्ट की करें तो इसमें आयुष्मान खुराना के साथ अनन्या पांडे, अन्नू कपूर (Annu Kapoor), अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee), विजय राज ( Vijay Raaz), सीमा पाहवा (Seema Pahwa), मंजोत सिंह (Manjot Singh) अपनी अदाकारी के जलवे बिखेरते नजर आ रहे हैं।

First published on: Sep 18, 2023 07:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.