---विज्ञापन---

Dono Box Office Collection Day 8: गदर मचा रही है तारा सिंह के बेटे की ‘दोनों’, 8वें दिन भी कमा डाले लाखों

Dono Box Office Collection Day 8: सनी देओल (Sunny Deol)  ने ‘गदर 2’ (Gadar 2) में ऐसा गदर मचाया कि कई दिनों तक सिनेमाघर हाउसफुल गए। अब इसी राह पर उनके बेटे राजवीर देओल भी निकल पड़े हैं, हाल ही में उनकी फिल्म दोनों ने सिनेमाघरों में एंट्री मारी है। ऐसे में कहा जा सकता […]

Dono Box Office Collection Day 8, Sunny Deol, Rajveer Deol
Image Credit: Google

Dono Box Office Collection Day 8: सनी देओल (Sunny Deol)  ने ‘गदर 2’ (Gadar 2) में ऐसा गदर मचाया कि कई दिनों तक सिनेमाघर हाउसफुल गए। अब इसी राह पर उनके बेटे राजवीर देओल भी निकल पड़े हैं, हाल ही में उनकी फिल्म दोनों ने सिनेमाघरों में एंट्री मारी है। ऐसे में कहा जा सकता है कि साल 2023 देओल फैमिली के लिए लकी साबित हुआ है। ‘दोनों’ से डेब्यू करने वाले राजवीर देओल (Rajveer Deol) की फिल्म ने 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे दी थी। अब फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन पूरे हो गए हैं, ऐसे में फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

यह भी पढ़ें: Sushmita Sen की रियल लाइफ से काफी मिलता है ‘Aarya’ का किरदार, बेटियों को लेकर कह डाली ये बात

‘दोनों’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन (Dono Box Office Collection Day 8)

तारा सिंह यानी सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में राजवीर के साथ पूनम ढ़िल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लो ने भी अपना एक्टिंग डेब्यू किया है। फिल्म ‘दोनों’ (Dono) एक लव स्टोरी है इस फिल्म से अवनीश बड़जात्या ने भी इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ पुरानी बेसिक लव स्टोरीज से अलग है। ऐसे में आइए डालते हैं फिल्म के ‘दोनों’ (Dono) के अबतक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर-

अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

6 अक्टूबर- 0.8 करोड़

7 अक्टूबर- 0.38 करोड़

8 अक्टूबर- 0.44 करोड़

9 अक्टूबर- 0.61 करोड़

10 अक्टूबर-0.31 करोड़

11 अक्टूबर- 3.19 करोड़

12 अक्टूबर – 15 लाख

13 अक्टूबर- 17 लाख

टोटल कलेक्शन- 3 करोड़ 44 लाख रूपये

फिल्म की स्टारकास्ट (Dono Starcast)

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इसी फिल्म से पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की लाडली बेटी पलोमा ढिल्लों ने भी डेब्यू किया है। फिल्म ‘दोनों’ (Dono) एक लव स्टोरी है इस फिल्म से अवनीश बड़जात्या ने भी इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ पुरानी बेसिक लव स्टोरीज़ से अलग है। इन दोनों के अलावा फिल्म में आदित्य नंदा , कनिका कपूर , रोहन खुराना और गरिमा अग्रवाल ने भी अपने काम से सभी को एंटरटेन किया है।

First published on: Oct 13, 2023 07:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.