---विज्ञापन---

Dono Box Office Collection Day 12:  सनी देओल के लाडले की ‘दोनों’ का उतरा नशा, फिल्म की कमाई में आई गिरावट

Dono Box Office Collection Day 12: पिछले कुछ समय से कई शानदार फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा किया हुआ है। उन्हीं में से एक है सनी देओल की ‘गदर 2’, जिसमें सनी देओल ने ‘तारा सिंह’ का किरदार निभाया है, जो बेहद दमदार है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई ने कई रिकॉर्ड ब्रेक कर […]

Dono Box Office Collection Day 9, Rajveer Deol, Paloma Dhillon
Image Credit: Google

Dono Box Office Collection Day 12: पिछले कुछ समय से कई शानदार फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कब्जा किया हुआ है। उन्हीं में से एक है सनी देओल की ‘गदर 2’, जिसमें सनी देओल ने ‘तारा सिंह’ का किरदार निभाया है, जो बेहद दमदार है। फिल्म की ताबड़तोड़ कमाई ने कई रिकॉर्ड ब्रेक कर दिए। वहीं अब सनी के बेटे राजवीर देओल ने भी फिल्म ‘दोनों’ से डेब्यू कर लिया है। इसी फिल्म से पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा ढिल्लो ने भी डेब्यू किया है। कम बजट में बनी फिल्म ने 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। अब फिल्म को रिलीज हुए 12 दिन हो गए हैं, तो इसका कलेक्शन भी सामने आ गया है।

 यह भी पढ़ें: जब मैकअप मैन के सामने स्मिता पाटिल ने रखी अजीब शर्त, लेटकर कराना चाहती थीं ये काम!

12वें दिन ‘दोनों’ ने बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन (Dono Box Office Collection Day 12)

देओल फैमिली ऐसी फैमिली है जिसका बॉलीवुड इंडस्ट्री से पुराना नाता है। जहां धर्मेंद्र के नाम का सिक्का चलता था, वहीं उनके बेटे  सनी देओल का हथौड़ा भी खूब चला है। अब सनी के छोटे लाडले बेटे राजवीर ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इस फिल्म में राजवीर के साथ पूनम ढ़िल्लों की बेटी पलोमा ढिल्लो ने भी अपना एक्टिंग डेब्यू किया है।

फिल्म ‘दोनों’ (Dono) एक लव स्टोरी है इस फिल्म से अवनीश बड़जात्या ने भी इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ पुरानी बेसिक लव स्टोरीज से अलग है। ऐसे में आइए डालते हैं फिल्म के ‘दोनों’ (Dono) के अबतक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर एक नजर-

अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

6 अक्टूबर- 0.8 करोड़
7 अक्टूबर- 0.38 करोड़
8 अक्टूबर- 0.44 करोड़
9 अक्टूबर- 0.61 करोड़
10 अक्टूबर-0.31 करोड़
11 अक्टूबर- 3.19 करोड़
12 अक्टूबर – 15 लाख
13 अक्टूबर- 30 लाख
14 अक्टूबर- 30 लाख
15 अक्टूबर- 35 लाख
16 अक्टूबर टोटल कलेक्शन- 1 करोड़ 80 लाख रूपये

फिल्म की स्टारकास्ट (Dono Starcast)

सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल ने राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म ‘दोनों’ (Dono) से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया है। इसी फिल्म से पूनम ढिल्लों (Poonam Dhillon) की लाडली बेटी पलोमा ढिल्लों ने भी डेब्यू किया है। फिल्म ‘दोनों’ (Dono) एक लव स्टोरी है इस फिल्म से अवनीश बड़जात्या ने भी इस फिल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया है। राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों’ पुरानी बेसिक लव स्टोरीज़ से अलग है। इन दोनों के अलावा फिल्म में आदित्य नंदा , कनिका कपूर , रोहन खुराना और गरिमा अग्रवाल ने भी अपने काम से सभी को एंटरटेन किया है।

First published on: Oct 17, 2023 06:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.