---विज्ञापन---

कट-आउट ड्रेस में Disha Patani ढा रही थीं कहर, एक गलती से हो गईं Oops Moment का शिकार

Disha Patani Oops Moment: दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं। गोल्डन कलर की कट-आउट फ्रंट में दिशा पाटनी (Disha Patani) बेहद सिजलिंग लग रही थीं। दिशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो कार में बैठी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दिशा ने […]

Disha Patani oops moment
Disha Patani oops moment

Disha Patani Oops Moment: दिशा पाटनी (Disha Patani) एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं। गोल्डन कलर की कट-आउट फ्रंट में दिशा पाटनी (Disha Patani) बेहद सिजलिंग लग रही थीं। दिशा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें वो कार में बैठी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में दिशा ने अपने पैरों के ऊपर तकिया रखा हुआ है ताकि वो पैपराजी के कैमरों से अपने ऊप्स मोमेंट को बचा सके।

ऊप्स मूमेंट का शिकार एक्ट्रेस (Disha Patani Oops Moment)

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैंशन सेंस को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। दिशा जहां भी जाती हैं, वहां अपनी हॉटनेस से हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींच लेती हैं। हालांकि कई बार दिशा को अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ता है। हाल ही में पैपराजी ने दिशा पाटनी को मुंबई के एक रेस्तरां से निकलते हुए स्पॉट किया। इस दौरान दिशा ने गोल्डन कलर की कट-आउट ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें काफी स्टनिंग लग रही थीं। दिशा ने खुले बालों के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया था। दिशा की लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

पैप्स ने कैमरे में कैद की फोटो

दिशा पाटनी (Disha Patani) को अक्सर ही उनके दोस्तों के साथ पार्टी करते स्पॉट किया जाता है। एक्ट्रेस एक बार फिर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करने पहुंची थी। दिशा को अपने कैमरे में कैप्चर करने के लिए पैपराजी रेस्तरां के बाहर ही उनका इंतजार कर रहे थे। जैसे ही दिशा बाहर आई पेप्स उन्हें अपने कैमरे में कैद करने लग गए। इंटरनेट पर दिशा की जो तस्वीरें इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है, उसमें वो कार में बैठी दिख रही हैं। कार में बैठने से दिशा की ड्रेस आगे से ऊपर की तरफ खिसक गई है जिसकी वजह से वो ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं।

ये भी पढ़ेंः मई में ही इलियाना डिक्रूज ने रचा ली थी शादी ? मिस्ट्री मैन Michael Dolan को लेकर बड़ा खुलासा

वायरल हो रहीं फोटो-वीडियो

जब इस बात का एहसास दिशा को हुआ तो उन्होंने अपने पैरों के ऊपर तकिया रख लिया। मगर तब तक काफी देर हो चुकी थीं। पैप्स एक्ट्रेस की तस्वीरें क्लिक कर चुके थे, जो अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वैसे ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, दिशा इससे पहले भी कई बार अपनी ड्रेस की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। इससे पहले कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी की पार्टी के दौरान भी दिशा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई थीं।

एक्ट्रेस का वर्फ फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें तो दिशा पाटनी जल्द ही फिल्म योद्धा में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो पहली बार सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रोमांस करती दिखेंगी। इसके अलावा वो साउथ सुपरस्टार प्रभास की मचअवेटेड फिलम ‘कल्कि 2898 एडी’ का भी हिस्सा हैं। इस फिल्म में दिशा पाटनी और प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन और कमल हासन अहम रोल में हैं। प्रभास और दीपिका जहां लीड रोल में दिखेंगे। वहीं कमल हासन फिल्म में विलेन बने नजर आएंगे।

First published on: Aug 06, 2023 05:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.