---विज्ञापन---

Dhindhora Baje Re teaser: ‘ढिंढोरा बाजे रे’ गाने का टीजर आउट, रेड अटायर में झूमते नजर आए आलिया और रणवीर, देखें वीडियो

Dhindhora Baje Re teaser: करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का चौथा गाना ‘ढिंढोरा बाजे रे’ सोमवार, 24 जुलाई को रिलीज होगा। ट्रैक का टीजर रविवार को जारी किया गया। टीजर में आलिया और रणवीर सिंह पारंपरिक लाल ड्रेस में नजर आ रहे हैं। Dhindhora Baje Re teaser: रेड […]

Dhindhora Baje Re teaser

Dhindhora Baje Re teaser: करण जौहर की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का चौथा गाना ‘ढिंढोरा बाजे रे’ सोमवार, 24 जुलाई को रिलीज होगा। ट्रैक का टीजर रविवार को जारी किया गया। टीजर में आलिया और रणवीर सिंह पारंपरिक लाल ड्रेस में नजर आ रहे हैं।

Dhindhora Baje Re teaser: रेड अटायर में आलिया और रणवीर ने जीता लोगों का दिल

गाने के टीजर में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ट्रेडिशनल रेड ड्रेस में दिखा दे रहे हैं। इस लुक में दोनों प्यारे लग रहे हैं। यह सेटिंग एक विशाल दुर्गा पूजा पंडाल की तरह है, जहां पीछे नर्तकियां भी बंगाली पोशाक पहने नजर आ रही हैं। रणवीर और आलिया गाने की धुन पर नाचते नजर आ रहे हैं।

धर्मा प्रोडक्शंस, करण जौहर का बैनर तले रॉकी और रानी के चौथे गाने के टीजर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया। टीजर को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, “दो दिल जो एक होकर धड़कते थे, अब #ढिंढोराबाजेरे की लय में धड़केंगे! कल रिलीज होगा गाना #RockyAurRaniKiiPremKahaani, करण जौहर की 25वीं सालगिरह पर बनी फिल्म – इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में।’

बताते चलें कि, ढिंढोरा बाजे रे को प्रीतम ने कंपोज किया है, अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखा है और दर्शन रावल और भूमि त्रिवेदी ने आवाज दिया है। हालांकि, टीजर में दर्शन की आवाज का केवल एक हिस्सा ही सुना जा सकता है।

यह भी पढ़ेंः इंडियन बॉक्स ऑफिस पर छाया ‘ओपेनहाइमर’, जानें फिल्म का कुल कलेक्शन

लोगों को खूब भा रहा Dhindhora Baje Re का टीजर

गाने की टीजर सामने आने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए Dhindhora Baje Re के टीजर पर कमेंट करते हुए एक यूजर्स ने लिखा, ‘अब बजेगा शहर में ढिंढोरा’, दूसरे ने लिखा- आवाज सुनकर आ गई यहां..दर्शन का गाना।’ इसके अतिरिक्त लोग आलिया और रणवीर के ट्रेडिशनल लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

अभी पढ़ें – बॉलीवुड से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

 

First published on: Jul 23, 2023 05:22 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.