---विज्ञापन---

Delnaaz Irani Birthday: छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे तक छोड़ी अपनी छाप, नहीं रही मैरिड लाइफ खास

Delnaaz Irani Birthday: एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) इंडस्ट्री का वो नाम है जो हर घर में जाना जाता है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे कर अपने काम से एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस का आज जन्मदिन है। एक्ट्रेस सबसे पहले बाबा सहगल के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं, इसमें उन्होंने सभी […]

Delnaaz Irani Birthday, Delnaaz Irani
Image Credit: Google

Delnaaz Irani Birthday: एक्ट्रेस डेलनाज ईरानी (Delnaaz Irani) इंडस्ट्री का वो नाम है जो हर घर में जाना जाता है। छोटे पर्दे से लेकर बड़े पर्दे कर अपने काम से एक खास पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस का आज जन्मदिन है। एक्ट्रेस सबसे पहले बाबा सहगल के म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं, इसमें उन्होंने सभी का दिल जीत लिया। इसके बाद एक्ट्रेस ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और सफलता की सीढ़ी चढ़ती चली गईं। इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे का रुख किया और टीवी सीरियल में काम किया। उनकी पर्सनल लाइफ अक्सर चर्चाओं में रही। आज डेलनाज के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें: ASK SRK सेशन में जब फैन ने गर्लफ्रेंड के लिए मांगा ‘Jawan’ का फ्री टिकट, तो कुछ ऐसा बोले Shah Rukh, खुश हो जाएगा दिल

इस सीरियल से किया छोटे पर्दे का रुख  (Delnaaz Irani Birthday)

डेलनाज ईरानी ने सबसे पहले अपने करियर की शुरुआत बाबा सहगल के म्यूजिक वीडियो से की। इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे का रुख करते हुए टीवी सीरियल ‘यस बॉस’ में नजर आईं। इसमें उनकी शानदार एक्टिंग की खूब सराहना की गई।

बड़े पर्दे पर छाईं डेलनाज  (Delnaaz Irani Birthday)

एक्ट्रेस डेलनाज ने न सिर्फ सीरियल्स में बल्कि फिल्मों में भी काम किया है। उनके काम की खूब तारीफें भी हुईं। पता हो कि एक्ट्रेस ने फिल्म  ‘कल हो न हो’ के अलावा ‘दिल ने जिसे अपना कहा’, ‘हमको दीवाना कर गए’, ‘भूतनाथ’, ‘पेइंग गेस्ट्स’, ‘रावन’, और ‘क्या सुपर कूल हैं हम’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इन सभी फिल्मों में उनके काम को खूब पसंद किया गया।

नहीं चली मैरिड लाइफ अच्छी

अपनी एक्टिंग से पहचान पाने वाली एक्ट्रेस डेलनाज अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में छाई रहती हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ हो या पर्सनल लाइफ दोनों ही सुर्खियों में छाई रही। डेलनाज ने राजीव पॉल से साल 1998 में शादी की थी। लेकिन उनकी ये शादी लंबे समय तक नहीं चली और साल 2012 में दोनों ने तलाक लेकर अपनी राहें अलग कर ली। डेलनाज अपने पति राजीव के साथ बिग बॉस सीजन 6 में भी नजर आईं थी लेकिन वहां भी दोनों के बीच गर्मागर्मी बनी रही और वो घर से बाहर हो गए।

अपने से 10 साल छोटे बॉयफ्रेंड को किया डेट

डेलनाज ने अपनी मैरिड लाइफ टूटने के बाद अपने से 10 साल छोटे डीजे पर्सी को डेट किया। एक्ट्रेस का कहना है कि वो पर्सी के साथ खुश हैं। वो अक्सर अपनी और पर्सी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

First published on: Sep 04, 2023 05:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.