---विज्ञापन---

ASK SRK सेशन में जब फैन ने गर्लफ्रेंड के लिए मांगा ‘Jawan’ का फ्री टिकट, तो कुछ ऐसा बोले Shah Rukh, खुश हो जाएगा दिल

Shah Rukh Khan Starrer Jawan: शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। जवान’ (Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और इस फिल्म को लेकर देश और दुनिया में किंग खान के फैंस के बीच अलग ही बज बना हुआ है। […]

Shah Rukh Khan, Jawan,
pic credit: Google

Shah Rukh Khan Starrer Jawan: शाहरुख़ खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ (Jawan) का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है। जवान’ (Jawan) 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और इस फिल्म को लेकर देश और दुनिया में किंग खान के फैंस के बीच अलग ही बज बना हुआ है। शाहरुख खान ने इसी बीच ट्विटर पर ASK SRK सेशन के जरिए अपने चाहने वालों से जुड़े। जहां फैंस ने उनसे अजीबोगरीब सवाल किए।

यह भी पढ़ें: Katrina Kaif ने फिर दिखाया अपना देसी बहु अवतार, सादगी देख पति Vicky Kaushal फिर हार बैठे अपना दिल

शाहरुख से सवाल

शाहरुख खान ने फिल्म पठान की रिलीज से पहले भी इसी तरह फैंस के साथ आस्क मी ए सेशन किया था। अब एक बार फिर उन्होंने जवान से पहले फैंस के साथ ट्विटर पर ASK SRK रखा। इस दौरान फैंस ने किंग खान से तरह-तरह के सवाल पूछे। एक फैन ने तो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए शाहरुख खान से फ्री टिकट मांग ली। किंग खान ने भी तुरंत अपने इस फैन को गजब का जाहिर जवाब दिया।

किंग खान का मजेदार जवाब

शाहरुख़ खान से ट्विटर पर एक फैन ने ट्वीट कर सवाल पूछा कि, “मैं निकम्मा बॉयफ्रेंड हूं। क्या आप मेरी गर्लफ्रेंड के लिए एक टिकट फ्री में दे सकते हैं।” अपने इस निकम्मे बॉयफ्रेंड फैन के सवाल पर शाहरुख ने बहुत मजेदार जवाब दिया। किंग खान का जवाब सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों का दिल जीत रहा है। जवान स्टार ने रिप्लाई देते हुए लिखा, “फ्री में सिर्फ प्यार देता हूं भाई। टिकट के तो पैसे ही लगेंगे। रोमांस के मामले चीप ना बनो। जाओ..टिकट खरीदो और उसे अपने साथ ले जाओ।”

नयनतारा की तारीफ 

शाहरुख खान की फिल्म जवान में साउथ सुपरस्टार नयनतारा लीड रोल में नजर आने वाली हैं। पहली बार किंग खान और नयनतारा की जोड़ी बड़े पर्दे पर पहली बार नजर आने वाली हैं। ऐसे में एक फैन एक्टर से पूछा कि नयनतारा के साथ काम करने का उनका अनुभव कैसा था। इस पर किंग खान ने कहा, ‘वो बहुत खूबसूरत और अद्भुत अभिनेत्री हैं। आशा है कि तमिलनाडु में उनके फैंस को उनसे फिर से प्यार हो जाएगा और हिंदी दर्शक उनकी कड़ी मेहनत की सराहना करेंगे।’

First published on: Sep 03, 2023 07:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.