---विज्ञापन---

Jawan के बाद Deepika Padukone ने Fighter के लिए कसी कमर, करण सिंह ग्रोवर के साथ सेट से फोटो हुई वायरल

Deepika Padukone And Karan Singh Grover Fighter: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म फाइटर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार दर्शकों को ऋतिक और दीपिका की जोड़ी देखने को मिलने वाली हैं। ऋतिक और टाइगर स्टारर वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ […]

deepika padukone fighter karan singh grover,
pic credit: Google

Deepika Padukone And Karan Singh Grover Fighter: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर स्टार्स ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म फाइटर का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए पहली बार दर्शकों को ऋतिक और दीपिका की जोड़ी देखने को मिलने वाली हैं। ऋतिक और टाइगर स्टारर वॉर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ही फाइटर का निर्देशन कर रहे हैं। शाहरुख खान की फिल्म जवान के बाद अब फैंस ऋतिक रोशन की फाइटर को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। दीपिका ने फाइटर टीम के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है जिसने फैंस की उत्सुकता को दोगुना कर दिया है।

यह भी पढ़ें: Vicky Kaushal के बाद इस एक्टर पर आया Broken But Beautiful एक्ट्रेस का दिल? जल्द होने वाला है रोका!

दीपिका पादुकोण की लेटेस्ट फोटो

शाहरुख खान की फिल्म जवान में कैमियो करने के बाद दीपिका पादुकोण ने अपनी अगली फिल्म फाइटर के लिए कमर कस ली है। सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक्ट्रेस अपनी फाइटर टीम के साथ पोज दे रही हैं। इस फोटो में दीपिका के अलावा करण सिंह ग्रोवर,संजीदा शेख,अक्षय ओबेरॉय और फाइटर की टीम दिख रही है।

हाई-ऑक्टेन डांस नंबर की रिहर्सल 

बीतों दिनों ये खबरें सामने आई थीं कि दीपिका और ऋतिक स्टारर फाइटर में एक हाई-ऑक्टेन डांस नंबर होने वाला है। सामने आई दीपिका और फाइटर टीम की फोटो उसी डांस नंबर के रिहर्सल के दौरान क्लिक की गई। सामने आई फोटो में फाइटर की लीड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी अच्छी लग रही हैं। वहीं, करण सिंह ग्रोवर सबसे पीछे खड़े दिख रहे हैं।

फाइटर कब होगी रिलीज

ये फिल्म भारत के 75वें गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। फिल्म में आकाश अलघ, अमरीश मांजरेकर, आमिर नाइक, संजीव चोपड़ा, अक्षय ओबेरॉय, करण सिंह ग्रोवर, तलत अजीज, पार्थ सिद्धपुरा, संवेदना सुवालका, बिरोल टार्कन जैसे स्टार्स अहम रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म से ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक पोस्टर भी आउट हो चुका है।

 पहली एरियल एक्शन फिल्म

ऋतिक रोशन एक एयर फोर्स ऑफिसर का किरदार प्ले करने वाले हैं और दीपिका उनकी लव इंट्रेस्ट को रोल में नजर आएंगी। मूवी लवर्स के बीच इस फिल्म को लेकर काफी क्रेज बना हुआ है क्योंकि ‘फाइटर’ भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होने वाली है। इससे पहले आसमान में फिल्माए जाने वाले सीन के लिए वीएफएक्स का सहारा लिया जाता रहा है। मगर ‘फाइटर’ में ऐसे सभी सीन रियल होंगे।

First published on: Sep 12, 2023 05:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.