Saturday, 21 September, 2024

---विज्ञापन---

Vicky Kaushal के बाद इस एक्टर पर आया Broken But Beautiful एक्ट्रेस का दिल? जल्द होने वाला है रोका!

Vicky Kaushal Ex Girlfriend Harleen Sethi Roka: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की वाइफ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को तो सभी जानते है लेकिन एक्टर ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि कैटरीना से पहले एक्टर ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफ़ुल'(Broken But Beautiful) एक्ट्रेस के प्यार में थे। जी हां, फिल्मी गलियारों में ऐसा कहा […]

Vicky Kaushal Ex Harleen Sethi
pic credit: Google

Vicky Kaushal Ex Girlfriend Harleen Sethi Roka: बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की वाइफ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को तो सभी जानते है लेकिन एक्टर ये बात बहुत कम लोग जानते हैं कि कैटरीना से पहले एक्टर ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफ़ुल'(Broken But Beautiful) एक्ट्रेस के प्यार में थे। जी हां, फिल्मी गलियारों में ऐसा कहा जाता है कि विक्की पहले एक्ट्रेस हरलीन सेठी (Harleen Sethi) को डेट कर रहे थे। हालांकि, दोनों का ये रिश्ता ज्यादा टाइम तक नहीं टिक सका और अब दोनों अपनी-अपनी लाइफ में आगे बढ़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: बेटे करण की शादी में बदले Sunny Deol के तेवर, इस वजह से रिश्तेदारों पर दहाड़ पड़े Gadar 2 के तारा सिंह

1 साल से रिलेशनशिप में है हरलीन (Vicky Kaushal Ex Girlfriend)

विक्की अपनी वाइफ कैटरीना के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश हैं। वहीं, अब हरलीन सेठी (Harleen Sethi) भी अब अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं। ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ (Broken But Beautiful) फेम एक्ट्रेस हरलीन सेठी की जिंदगी में प्यार ने एक बार फिर दस्तक दी है। हरलीन ने अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में आ गई हैं उन्हें लेकर ऐसी खबरें हैं कि इन दिनों वो किसी एक्टर को डेट कर रही हैं।

हरलीन जल्द करेंगी रोका (Vicky Kaushal Ex Girlfriend)

इतना ही नहीं अब तो विक्की की ही तरह हरलीन अपने रिश्ते को एक लेवल ऊपर ले जाने के लिए तैयार हो गई हैं। बताया जा रहा है कि हरलीन पिछले एक साल से सीरियस रिलेशनशिप में हैं और अब वो और उनका बॉयफ्रेंड चाहते हैं कि इस साल के लास्ट तक वो दोनों अपने रिश्ते को हमेशा के लिए पक्का कर दें। ऐसे में सबके मन में एक ही सवाल है कि वो विक्की के बाद किस एक्टर को डेट कर रही हैं।

कौन हैं वैभव राज गुप्ता(Vicky Kaushal Ex Girlfriend)

तो आपको बता दें कि हरलीन का नाम मशहूर एक्टर वैभव राज गुप्ता (Vaibhav Raj Gupta) से जोड़ा जा रहा है। वैभव राज ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर खास पहचान बना ली है। ‘गुल्लक’, ‘नूर’ और ‘आश्चर्यचकित’ जैसे शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रहे वैभव को साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) की वेब सीरीज ‘माई’ में भी काफी पसंद किया गया था।

रिश्ते को नहीं किया ऑफिशियल (Vicky Kaushal Ex Girlfriend)

कहा जा रहा है कि हरलीन और वैभव दोनों एक साल से साथ है और जल्द ही दोनों रोका कर अपने रिश्तें को आगे बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं। मगर अभी तक दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है और ना ही अभी तक दोनों ने रोके की खबर को कंफर्म नहीं किया है। मगर दोनों के फैंस उनके लिए काफी खुश है और वो चाहते है कि ये रूमर्ड कपल जल्द से जल्द अपना रिश्ते को ऑफिशियल कर दें।

First published on: Sep 12, 2023 12:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.